main page

ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में मौनी रॉय का गॉर्जियस लुक, कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने दिलकश अंदाज में दिए पोज

Updated 30 July, 2022 03:07:35 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मौनी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मौनी गॉर्जियस लग रही है। मौनी दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मौनी बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। इस फिल्म को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni roygorgeous photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...