main page

पिंक एंड ग्रीन ड्रेस में मौनी रॉय का हॉट लुक, नदी किनारे एक्ट्रेस ने यूं फ्लॉन्ट की बैक

Updated 12 February, 2022 08:27:21 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस पति सूरज के साथ हनीमून मना कर कश्मीर से मुंबई वापिस लौटी है। कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं थी। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस पति सूरज के साथ हनीमून मना कर कश्मीर से मुंबई वापिस लौटी है। कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं थी। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मौनी पिंक एंड ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस नदी किनारे बैक फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें मौनी ने सूरज से 27 जनवरी को शादी की थी। कपल ने गोवा में शादी की थी। दोनों ने मलयाली और बंगाली  रीति-रिवाजों से शादी की।

Bollywood Tadka

शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni royshareshot photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...