main page

शिमरी गोल्डन ड्रेस में मौनी रॉय ने गिराई हुस्न की बिजलियां, 'टीवी की नागिन' की तस्वीरें देख लट्टू हुए फैंस

Updated 20 June, 2022 11:56:09 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की लुक के दीवाने हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखा जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की लुक के दीवाने हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखा जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मौनी शिमरी गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस फर वाली शॉल कैरी की हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

कानों के झूमके एक्ट्रेस के लुक में और भी चार-चांद लगा रहे हैं। इस लुक में मौनी बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आ रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। इस फिल्म को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। '

Bollywood Tadka

ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म से मौनी का फर्स्ट लुक सामने आया था। पोस्टर में मौनी बेहद खतरनाक लग रही थी। फैंस ने इस पोस्टर को खूब पसंद किया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni royhot photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...