main page

पूल किनारे मौनी रॉय ने मचाया गदर, व्हाइट बिकिनी टॉप और स्कर्ट में एक्ट्रेस के जीरो फिगर पर फिदा हुए फैंस

Updated 14 August, 2022 02:07:39 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वह अपनी हॉट अदाओं से मिनटों में फैंस को दीवाना बना लेती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बेहद कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वह अपनी हॉट अदाओं से मिनटों में फैंस को दीवाना बना लेती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बेहद कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय पूल किनारे खूब चिल कर रही हैं। व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ग्रीन कलर की मिनी स्कर्ट में वह बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

शॉर्ट्स में एक्ट्रेस का जीरो फिगर देखने को मिल रहा है, जिसके लोग खूब दीवाने हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को मौनी ने हाथ में गोल्डन ब्रेस्लेट और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाते हुए हसीना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं मौनी रॉय के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगी। इसमें वह एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नेगेटिव रोल में दिखेंगी। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Mouni Royshareshot photoswhite bikini topskirtBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...