main page

लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर छाईं मौनी रॉय, कभी आराम फरमाती तो कभी पेड़ पर लटकती दिखीं हसीना

Updated 29 July, 2020 02:25:14 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें लुक्स के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड और खूबसूरत अंदाज की तस्वीरों चर्चा में रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। जैसा कि हाल ही में एक बार फिर देखने को मिल रहा है। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख हर कोई बिना लाइक किए आगे नहीं बढ़ सकता।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें लुक्स के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड और खूबसूरत अंदाज की तस्वीरों चर्चा में रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। जैसा कि हाल ही में एक बार फिर देखने को मिल रहा है। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख हर कोई बिना लाइक किए आगे नहीं बढ़ सकता। आप भी देखें ये तस्वीरें..

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में मौनी रॉय बेफिक्र हो कर पार्क में मन-मस्ती करती दिखाई दे रही है। नेचर के साथ एंजॉय करती कभी मौनी पेड पर लटकती हुई दिखाई दे रही हैं, तो कभी जमीन पर चटाई बिछा कर चैन की नींद सोती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान मौनी ब्लैक आउटफिट में गजब ढा रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को अब तक फैंस के 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो टीवी के ''देवों के देव महादेव'' और ''क्योंकि सांस भी कभी बहु थी'' जैसे शोज से सुर्खियां बटोर चुकीं अब बड़े पर्दे पर भी फैंस का दिल जीत रही हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' है।

 
 
 

Edited By: suman prajapati

mouni royshareslatestphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...