main page

बादलों जैसी ड्रेस पहन मौनी रॉय ने कार में बैठकर कराया फोटोशूट, एक्ट्रेस से ज्यादा गाउन ने खींचा फैंस का ध्यान

Updated 27 December, 2020 12:08:19 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने लुक को हाई-फाई कैटेगरी में रखना मौनी को अच्छे से आता है। बस यही वजह है कि लड़कियां उनके फैशन सेंस को करीब से फॉलो करती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने लुक को हाई-फाई कैटेगरी में रखना मौनी को अच्छे से आता है। बस यही वजह है कि लड़कियां उनके फैशन सेंस को करीब से फॉलो करती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी कार में बैठकर जबरदस्त फोटोशूट करवा रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आसमान उसके लिए काफी है, क्योंकि वह बादलों पर चलने वाली है। साहित्य, सूरज और अन्य मौसमों के बीच।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में मौनी रॉय पेल ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।


 

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस में मौनी ने खुद को पूरा ढक रखा है और ऐसे प्रतीत होता है जैसे एक्ट्रेस बादलों के बीच बैठी पोज दे रही हों। हसीना से ज्यादा उनकी ड्रेस लोगों का ध्यान खींच रही है। बावजूद इसके मौनी भी अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को मात दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ऑवरऑल लुक में वाकई में गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वर्क फ्रंट पर, हाल ही में मौनी की न्यू वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और जिसमें एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

 

: suman prajapati

mouni roystunningphotosTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...