main page

TURKEY VACATION : पति सूरज नांबियार के साथ ब्रेकफास्ट एंजॉय करती नजर आई मौनी रॉय, एक-साथ दिखा कपल का कूल अंदाज

Updated 10 June, 2022 09:56:22 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों पति सूरज नांबियार और दोस्तों के साथ तुर्की में चिल कर रही है। एक्ट्रेस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति सूरज के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों पति सूरज नांबियार और दोस्तों के साथ तुर्की में चिल कर रही है। एक्ट्रेस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति सूरज के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मौनी व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस कूल लग रही है। वहीं सूरज ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों किसी रेस्तरां में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में मौनी ने हाथ में ड्रिंक का गिलास पकड़ा हुआ है और स्माइल कर रही है। सूरज भी ड्रिंक का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने ब्रेकफास्ट की भी तस्वीर शेयर है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मौनी ने 27 जनवरी के सूरज से गोवा में शादी की थी। कपल ने मलयालम और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की थी।

Bollywood Tadka

दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिन्हें फैंस ने खूब प्यार दिया।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। इस फिल्म को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni royphotoshusband Suraj NambiarturkeyBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...