main page

ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय का गॉर्जियस लुक, पति सूरज के कंधे पर हाथ रख दिया जबरदस्त पोज

Updated 29 March, 2022 12:14:01 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मौनी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक तस्वीर में मौनी पति सूरज नांबियार के साथ दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने सूरज के कंधे पर हाथ रख जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। सूरज ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है। दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं। कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मौनी ने 27 जनवरी को सूरज के साथ शादी की थी। कपल ने मलयालम और बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। काम की बात करें तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni royphotoshusband Suraj Nambiarblack outfitBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...