main page

Pictures: छन्नी से पिया की सूरत देख मौनी राॅय ने तोड़ा व्रत, गाल पर Kiss कर पत्नी पर खूब प्यार लुटाते दिखे सूरज

Updated 14 October, 2022 08:45:49 AM

एक्ट्रेस मौनी राॅय ने पति सूरज नांबियार संग अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया। पहले करवाचौथ जहां उन्होंने हाथों में पिया के नाम के साथ शिव पार्वती वाली मेहंदी सजाईं। वहीं पहले करवाचौथ पर सूरज मौनी पर खूब प्यार लुटाते दिखे। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। मौनी ने दुल्हन की तरह सज-संवरकर व्रत पूरा किया।मौनी ने पति सूरज नाम्बियार के साथ घर की छत पर करवा चौथ की पूजा संपन्न की। लुक की बात करें तो मौनी ने गोल्डन साड़ी पेयर की थी।

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय ने पति सूरज नांबियार संग अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया। पहले करवाचौथ जहां उन्होंने हाथों में पिया के नाम के साथ शिव पार्वती वाली मेहंदी सजाईं। वहीं पहले करवाचौथ पर सूरज मौनी पर खूब प्यार लुटाते दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। मौनी ने दुल्हन की तरह सज-संवरकर व्रत पूरा किया।मौनी ने पति सूरज नाम्बियार के साथ घर की छत पर करवा चौथ की पूजा संपन्न की। लुक की बात करें तो मौनी ने गोल्डन साड़ी पेयर की थी। 

 

Bollywood Tadka

सुहाग की लाल चूड़ी, जूड़े में गुलाब का फूल लगाएं मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस मौके पर वह पारंपरिक तरीके से पति को छलनी में निहारती नजर आईं। व्रत खोलने के बाद एक्ट्रेस पर उनके पति ने खूब प्यार लुटाया।

Bollywood Tadka

मौनी रॉय ने इसी साल शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस ने जनवरी 2022 में दुबई के जाने माने बिजनेस मैन सुरज नाम्बियार से बंगाली और साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी रचाई। 

काम की बात करें तो मौनी हाल ही में रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आईं हैं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Mouni RoySuraj NambiarFirst Karwa ChauthCelebration PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...