main page

'दबंग 3' में सलमान खान के साथ मौनी राय करेंगी आइटम सॉन्‍ग

Updated 08 April, 2019 01:10:26 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 को लेकर आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म की कुछ तस्वीरेें वायरल हो रही थी, जिसमें सलमान खान काफी शानदार अवतार में नज़र आ रहे थे। अब इस फिल्म को लेकर एक खबर है कि सलमान एक्ट्रेस मौनी राय के साथ आइटम नंबर करना चाहते हैं। रिपोर्

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 को लेकर आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म की कुछ तस्वीरेें वायरल हो रही थी, जिसमें सलमान खान काफी शानदार अवतार में नज़र आ रहे थे। अब इस फिल्म को लेकर एक खबर है कि सलमान एक्ट्रेस मौनी राय के साथ आइटम नंबर करना चाहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता अरबाज खान ‘दबंग-3’ के स्पेशल गाने के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश रहे हैं, जिसके साथ जल्द ही शूटिंग शुरू होगी।
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि वह मौनी रॉय और सनी लियोनी के बीच फैसला नहीं ले पा रहे हैं कि किसे फिल्म में लिया जाए। सलमान खान इसके लिए मौनी रॉय को लेना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि इस गाने में खुद सलमान खान भी नजर आएंगे। इससे पहले दबंग फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म यानी ‘दबंग’ में मलाइका अरोड़ा ने ‘मुन्नी बदनाम’ डांस नंबर किया था। वहीं ‘दबंग-2’ में करीना कपूर का ‘फेविकोल’ खूब पसंद किया गया था।

: Pawan Insha

dabangg 3salman khanmouni roybollywood hindi newsbollywood latest newsbollywood tadkabollywood masalabollywood actress

loading...