main page

फिल्म 'सोहरियां दा पिंड आ गया' का शानदार सॉन्ग 'जान वार दा' रिलीज

Updated 28 June, 2022 12:55:20 PM

फिल्म ''सोहरियां दा पिंड आ गया'' के बेसब्री से प्रतीक्षित ट्रेलर और टाइटल ट्रैक के रिलीज होने के बाद अब एक और गाना ''जान वार दा'' रिलीज हो गया है जो दर्शकों के दिलों को छू रहा है। जहां गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता बहुत अच्छे लग रहे हैं, वहीं गाने में दोनों की केमिस्ट्री भी शानदार है। इस गाने को गुरनाम भुल्लर ने अपनी सुरीली आवाज में गाया, लिखा और कंपोज किया है। गाने का संगीत डेविड ने दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'सोहरियां दा पिंड आ गया' के बेसब्री से प्रतीक्षित ट्रेलर और टाइटल ट्रैक के रिलीज होने के बाद अब एक और गाना 'जान वार दा' रिलीज हो गया है जो दर्शकों के दिलों को छू रहा है। जहां गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता बहुत अच्छे लग रहे हैं, वहीं गाने में दोनों की केमिस्ट्री भी शानदार है। इस गाने को गुरनाम भुल्लर ने अपनी सुरीली आवाज में गाया, लिखा और कंपोज किया है। गाने का संगीत डेविड ने दिया है।

 

फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। कहानी 90 के दशक की संस्कृति और मूल्यों को दर्शाती है, जब माता-पिता के साथ रिश्ते या शादी के बारे में बात करना आसान नहीं था, लेकिन जब गुरनाम के बजाय जस बाजवा के रिश्ते की बात आती है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन किसके गांव को अपना बनाता है। ससुराल या गांव छोड़ कर हिन्द और मुहब्बत मुकम्मल हो जाती है। यह गाना निश्चित रूप से अब तक के सबसे बेहतरीन रोमांटिक गानों में से एक होगा।

 

गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता दोनों पंजाबी सिनेमा के चमकते सितारे हैं, जो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 'सोहरियां का पिंड आ गया' में गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। अब फैंस गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा जस बाजवा, जैस्मीन बाजवा, सिविका दीवान और हरदीप गिल भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।

 

फिल्म अंबरदीप सिंह द्वारा लिखित और शितिज चौधरी द्वारा निर्देशित है, और ज़ी स्टूडियो द्वारा श्री नरोत्तम जी फिल्म प्रोडक्शंस, न्यू एरा फिल्म्स और बॉलीवुड हाइट्स के सहयोग से निर्मित है। फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Content Writer: suman prajapati

movieSohreyan Da Pind Aa GayasongJaan War dareleasedPollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...