main page

फिल्म 83 से दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदीनाथ एम कोठारे का लुक आया सामने

21 January, 2020 03:56:40 PM

हाल ही में फिल्म ''83'' से दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदीनाथ एम कोठारे का पोस्टर जारी किया गया है।पूर्व क्रिकेटर, जो रणवीर सिंह की सम्पूर्ण 83 टीम के कोच रह चुके है, उन्हें अपने इन-स्विंगर बॉलिंग स्टाइल के लिए भी जाना जाता है।

नई दिल्ली। फिल्म '83 के पहले लुक पोस्टर सीरीज से प्रत्येक पोस्टर को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। नवीनतम पोस्टर में दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदीनाथ एम कोठारे (adinath m kothare) नजर आ रहे है और यह अब तक जारी किए गए सभी पोस्टर की तरह बेहद शानदार है। अपनी बेबाक बल्लेबाजी शैली के लिए जाने जाने वाले पूर्व क्रिकेट दिग्गज दिलीप वेंगसरकर को गेंदबाज 'कर्नल' कहा करते थे क्योंकि मैदान पर उनका अपना एक अलग चार्म था।

 

अब तक इन किरदारो के हो चुके है पोस्टर रिलीज
हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर और बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।

'कर्नल' के रूप में इन्हें संबोधित करते हुए, निर्माताओं ने '83 से नवीनतम पोस्टर साझा किया और लिखते है,"Known for his extraordinary batting skills, darr se toh inhe bowlers Colonel bulate hai. Presenting the next devil, #DilipVengsarkar! #ThisIs83”.

 दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदीनाथ एम कोठारे का पोस्टर हुआ रिलीज 
रणवीर सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया पर नवीनतम पोस्टर साझा किया है और लिखते है,THE COLONEL !!! The finest exponent of the drive and the finest gentleman cricketer 🏏🏆 Presenting @adinathkothare as DILIP VENGSARKAR

इस दिन फिल्म होगी रिलीज
अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। फिल्म से रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज में नजर आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है। फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।


83 The FilmKabir KhanRanveer Singhbollywood gossipsbollywood
loading...