main page

फिर विवादों में शाहिद की "बत्ती गुल मीटर चालू", निर्देशक के खिलाफ FIR

Updated 20 May, 2018 08:08:10 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ''बत्ती गुल मीटर चालू'' बार-बार ​मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। पहले प्रोडक्शन हाउस ​क्रियार्ज एंटरटेनमेंट ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' बार-बार ​मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। पहले प्रोडक्शन हाउस ​क्रियार्ज एंटरटेनमेंट की वजह से फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रुक गई थी और अब फिल्म 'रुस्तम' के राइटर विपुल रावल ने 'बत्ती गुल मीटर चालू' के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह के खिलाफ ​फिल्म राइटर्स एसोसिएशन में शिकायत दर्ज करवाई है। इस शिकायत में विपुल रावल ने कॉपीराइट के उल्लंघन और अनैतिक व्यवहार का आरोप लगाया है। 'बत्ती गुल मीटर चालू' के राइटर्स का नाम भी इस शिकायत में शामिल है। विपुल रावल का आरोप है कि श्री नारायण सिंह की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की कहानी उनके द्वारा साल 2009 में लिखे गए नाटक 'रोशनी' की कहानी से मिलती-जुलती है।

विपुल ने आगे कहा कि श्री नारायण सिंह ने 'बत्ती गुल मीटर चालू' की कहानी में थोड़े बहुत बदलाव किए। इस बात को लेकर विपुल ने श्री नारायण सिंह और प्रोड्यूसर कंपनी KriArj Entertainment से बात भी की। कंपनी और विपुल के बीच इस बात को लेकर एग्रीमेंट भी हुआ था कि वह स्टोरी के लिए उनको क्रेडिट देंगे, लेकिन हाल ही में विपुल को पता चला है कि 'बत्ती गुल मीटर चालू' की कहानी के लिए उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया है। जिसके बाद उन्होंने फिल्म की पूरी टीम के खिलाफ कॉपी राइट का केस दर्ज करवा दिया है। बता दें हाल ही में फिल्म को बजट की दिक्कतों से गुजरना पड़ा था।

:

shahid kapoorshraddha kapoormoviebatti gul meter chalucontroversy

loading...