main page

फिल्म 'दिल चाहता है' ने पूरे किए 19 साल, डायरेक्टर ने वीडियो शेयर कर ताज़ा की यादें

11 August, 2020 04:43:05 PM

बॉलीवुड फिल्म ''दिल चाहता है'' को 19 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 10 अगस्त 2001 को रिलीज की गई थी।  फिल्म ''दिल चाहता है'' आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना की तिकड़ी पर फिल्माई गई थी। लोंगो ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया था। फिल्म में प्यार के अलावा दोस्ती को बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। फिल्म के 19 साल पूरे होने पर डायरेक्टर फरहान अख्तर ने एक वीड‍ियो शेयर किया है।

 मुंबई. बॉलीवुड फिल्म 'दिल चाहता है' को 19 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 10 अगस्त 2001 को रिलीज की गई थी।  फिल्म 'दिल चाहता है' आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना की तिकड़ी पर फिल्माई गई थी। लोंगो ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया था। फिल्म में प्यार के अलावा दोस्ती को बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। फिल्म के 19 साल पूरे होने पर डायरेक्टर फरहान अख्तर ने एक वीड‍ियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka
वीड‍ियो में फिल्म के मजेदार सीन्स हैं। वीड‍ियो शेयर करते हुए फरहान ने लिखा- '19 साल बाद, आकाश, सिड और समीर दोस्त थे, हैं और हमेशा रहेंगे। ये उन पलों के लिए जो हमेशा हमारी दोस्ती की तरह साथ रहेंगे। मालूम हो कि फिल्म के डायरेक्शन, स्क्रीनप्ले से लेकर स्टोरी तक फरहान अख्तर ने किया था। स्क्र‍िप्ट में कास‍िम जगमगिया ने उनका साथ दिया। वहीं फिल्म प्रोडक्शन में रितेश सिद्धवानी के साथ मिलकर फरहान ने इसे प्रोड्यूस किया था। यह बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी।फिल्म 'दिल चाहता है'120 मिलियन के बजट में बनी थी।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 456 मिलियन की कलेक्शन की था।

फिल्म की बात करें तो इसमें आमिर खान ने आकाश का, सैफ ने समीर का और अक्षय ने सिड का किरदार निभाया था। फिल्म में प्रीति जिंटा, डिंपल कपाड़‍िया और सोनाली कुकर्णी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जिनके लाइफ के टर्न्स और ट्व‍िस्ट्स को मजेदार तरीके से दिखाया गया है।Bollywood Tadka


movie dil chahta haicompletes19 yearsfarhan akhtarsharesvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...