FacebookTwitterg+Mail

'फन्ने खां' का पहला गाना हुआ रिलीज, ऐश्वर्या की बोल्ड अदाओं ने जीत लिया सबका दिल

movie fanney khan first song out now
12 July, 2018 11:59:49 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'फन्ने खां' का पहला गाना 'जवां है मोहब्बत, समझ लो इशारा...' रिलीज हो गया है। गानें में ऐश्वर्या राय की बोल्ड अदाएं दिखने को मिल रही है। ये गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि कुछ ही घंटो में इसे 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म में ऐश्वर्या बेबी सिंह के किरदार में हैं और इसमें बेबी सिंह गाना गाते हुए स्टेज पर परफॉर्म कर रही है।


 इस गाने को 1946 की फिल्म 'अनमोल घड़ी' से लिया गया है। ओरिजिनल गाने को नौशाद ने कंपोज किया था और इसे एक्ट्रेस नूर जहां पर फिल्माया गया था। वहीं इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं और आवाज सुनिधि चौहान ने दी है। गाने में कोरियोग्राफ Frank Gatson Jr ने किया है और इसके लिए कॉस्टयूम मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं।


ऐश्वर्या इस फिल्म में दो साल बाद एक बार फिर वापसी कर रही हैं। आखिरी बार वह करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नज़र आई थीं। इस फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी काफी समय बाद देखने को मिल रही है। 'फन्ने खां' डच फिल्म 'एवरीबडीज फेमस' का हिंदी रूपांतरण है। इसका निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं।फिल्म इसी साल 3 अगस्त को रिलीज होगी।

 


fanney khan first song fanney khan
loading...