main page

रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म 'लुप्त' का ट्रेलर

Updated 06 September, 2018 03:10:06 PM

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी की फिल्म ''लुप्त'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कहा जा रहा है कि ''लुप्त'' सच्ची घटना पर आधारित है। पर्दे पर डराने के लिए उतरे जावेद जाफरी इस फिल्म में क्रॉनिक इनसोमनिया (नींद न आने) की बीमारी से जूझ रहे होते हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई बार अदृश्य लोग भी नजर आने शुरु हो जाते हैं। इसके बाद कई बार ऐसी घटना होती हैं, जिसे देखने के बाद भी डर सकते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी की फिल्म 'लुप्त' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कहा जा रहा है कि 'लुप्त' सच्ची घटना पर आधारित है। पर्दे पर डराने के लिए उतरे जावेद जाफरी इस फिल्म में क्रॉनिक इनसोमनिया (नींद न आने) की बीमारी से जूझ रहे होते हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई बार अदृश्य लोग भी नजर आने शुरु हो जाते हैं। इसके बाद कई बार ऐसी घटना होती हैं, जिसे देखने के बाद भी डर सकते हैं।

लुप्त टिपिकल हॉरर फिल्म हैं, जिसमें दरवाजों की आवाज, तेज चलती हुई आवाजें, लाइट्स का जलना-बुझना और डरावने चेहरे भी दिखाई देते हैं। इस सब के बीच ट्रेलर में कई बार सुपरनेचुरल घटनाएं भी देखने को मिली। इतना ही नहीं, रोड ट्रिप के सीन्स के दौरान देर रात में होने वाली डरावनी घटनाएं और अचानक डरा देने वाली आवाजें भी सुनने को मिलेगी। हालांकि इस फिल्म को परिवार सहित देखा जा सकता है।  

 


यह फिल्म प्रभुराज ने डायरेक्ट की है। यह फिल्म इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। जावेद के अलावा विजय राज, करन आनंद, मीनाक्षी दीक्षित, निकी वालिया जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।
 

: Konika

lupttrailermovie

loading...