FacebookTwitterg+Mail

Movie Review: दर्शकों को डराने में नाकामयाब हुई 'अमावस'

movie review amavas
10 February, 2019 05:21:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाकरी की फिल्म 'अमावस' रिलीज हो गई है। इस फिल्म में नरगिस के अलावा मोना सिंह और सचिन जोशी है। 

 

कहानी

फिल्म की कहानी करण अमरेजा की है, ज‍िसके 2 दोस्त माया और समीर हैं। करण और माया एक-दूसरे से प्यार करते हैं। तीनों की आपस में गहरी बॉन्डिंग है मगर गलतफहमी की वजह से दोस्ती में दरार आ जाती है। सब कुछ तहस-नहस हो जाता है। बर्बादी का मंजर 10 सालों तक खामोशी बनाए रखता है। 10 साल बाद एक इत्तेफाक की वजह से गुजरा हुआ कल फिर से सामने आ जाता है और खामोश पड़ा बर्बादी का मंजर, अपना विकराल रूप धारण कर लेता है। इसकी चपेट में कौन-कौन और क्या-क्या आता है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

 

Bollywood Tadka

 

डायरेक्शन

फिल्म की कहानी काफी कमजोर है। कमजोर स्टोरी को ढकने के लिए और फिल्म को एंगेजिंग बनाने के लिए सांउड इफेक्ट्स और छोटे छोटे हॉरर सीन का इस्तेमाल बखूबी किया गया है। सस्पेंस बनाने के चक्कर में स्टोरी को ही खत्म कर दिया गया है। एक मर्तबा आपको लगेगा कि फिल्म में तगड़ा सस्पेंस है, लेक‍िन अंत में दर्शक को न सस्पेंस म‍िलेगा, न स्टोरी।

 

एक्टिंग

नरगिस फाकरी फिल्म को छोड़ दें तो कोई भी बड़ा नाम नहीं है। सचिन की एक्टिंग तो ठीक है, मगर दमदार डायलॉग्स के अभाव से उनका किरदार दब गया है। नरगिस की अदाकारी ने भी न‍िराश क‍िया। उनके अभिनय में जरा भी दम नजर नहीं आता। ओवर एक्टिंग और हिंदी के खराब उच्चारण की वजह से उनका अभिनय फीका लगता है। फिल्म में गोटी के रोल में अली असगर जरूर थोड़ा हंसाते हैं। मोना सिंह का रोल भी काफी छोटा रखा गया है।


 


Amavas hindi news Nargis Fakhri hindi news Mona Singh hindi news Sachiin Joshi hindi news Movie Review Bollywood Hollywood Movie Review Latest Bollywood Movie Review Pollywood Movie Review Current Movie Review Expert Reviews in Hindi
loading...