FacebookTwitterg+Mail

Movie Review: 'डेडपूल 2'

movie review of deadpool 2
18 May, 2018 01:13:04 PM

लंदन: हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। डेडपूल के किरदार में रयान रेनॉल्ड ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। वहीं, रणवीर सिंह ने इसे अपनी आवाज से पूरी तरह से बॉलीवुड ऑडियन्स के लिए मनोरंजक बनाया है। एक्स मैन सीरिज की इस फिल्म का निर्देशन डेविड लीच ने किया है और फिल्म की कहानी को रेह्ट रीस और पॉल वर्निक ने लिखी है। इस बार कहानी में रयान एक म्यूटेंट बच्चे को केबल (जोश ब्रोलिन) से बचाने का जिम्मा उठाते हैं।


कहानी

यह एक सुपरहीरो फिल्म है और इसलिए इस फिल्म में भी बाकी सुपरहीरोज फिल्म की तरह तीन चीजे हैं। पहली इस फिल्म की कहानी किसी को बचाने पर आधारित है।दूसरी, किसी को मारना। हर सुपरहीरो फिल्म में किसी न किसी को तो आखिर में मरता ही है और यह फिल्म इस शर्त को भी पूरा करती है और तीसरा काम का चलना।शुरुआत से लेकर अंत तक फिल्म की कहानी उसके विषय पर टिकी हुई है। डेडपूल एक म्यूटेंट बच्चे को केबल से बचाने का जिम्मा लेता है और वह इसके लिए खुद की टीम बनाता है। अपनी टीम का नाम वह एक्स फोर्स रखता है। जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ मिशन पर निकल जाता है। आगे क्या होगा, वो अपने मिशन में कामयाब हो पाता है या नहीं यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। हालांकि, फिल्म की कहानी आपको बीच-बीच में टूटती हुई लगेगी और फिल्म में काफी बाद में आपको समझ आएगा कि केबल उस बच्चे को क्यों मारना चाहता है। इसके अलावा इंटरवेल से पहले आपको फिल्म थोड़ी बोरिंग लगेगी लेकिन इंटरवल के बाद आप फिल्म को काफी एन्जॉय करेंगे।

 

PunjabKesari

 

जबरदस्त हैं डायलॉग्स

डेडपूल की आवाज बने रणवीर सिंह की एनर्जी को आप फिल्म में फील कर सकेंगे और जिस तरह से उन्होंन डायलॉग डिलिवरी की है आप उसे भी काफी पसंद करेंगे। फिल्म के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक और सुपरमैन से लेकर बैटमेन तक सभी लोगों पर जोक्स आपको खूब हंसाने वाले हैं और आपका जमकर मनोरंजन करने वाले हैं। जैसे एक सीन में डेडपूल नोटबंदी पर फिरकी लेते हुए कहता है कि 'बाहर अब भी 2,000 के नोट चल रहे हैं'। वहीं एक सीन में वह कहता है, 'अच्छा चलता हूं दुआओ में याद रखना'। इसके अलावा भी आपको फिल्म में बहुत से पंच देखने को मिलेंगे। हालांकि, फर्स्ट हाफ में फिल्म आपको थोड़ी बोरिंग लगेगी लेकिन सेकेंड हाफ में फिल्म की कहानी को आप बेहद पसंद करने वाले हैं।

 

PunjabKesari

 

क्यों देखें फिल्म

अगर आप 'डेडपूल' के फैन हैं और 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' के बाद किसी कॉमेडी प्लस एक्शन फिल्म को एन्जॉय करना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए बिलकुल सही है। फिल्म देखने के बाद आपको ऐसा बिलकुल भी नहीं लगेगा कि आपके पैसे वेस्ट हुए और फिल्म को आप बेहद पसंद करेंगे। यह फिल्म एक प्रोपर पैसा वसूल फिल्म है।


movie review deadpool 2
loading...