main page

Review: मिडिल क्लास फैमिली में लड़की की शादी की कहानी है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'

01 February, 2019 11:22:55 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म ''एक लड़की को देखा तो एेसा लगा'' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सोनम के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला भी लीड रोल में है। ये पहली फिल्म है, जिसमें सोनम अपने पिता अनिल संग स्क्रीन शेयर करेंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सोनम के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला भी लीड रोल में है। ये पहली फिल्म है, जिसमें सोनम अपने पिता अनिल संग स्क्रीन शेयर करेंगी। इस मूवी का निर्देशन शेली चोपड़ा धर ने किया है। वहीं इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। 

 

Bollywood Tadka, मूवी रिव्यू इमेज, सोनम कपूर इमेज, अनिल कपूर इमेज, राजकुमार राव इमेज, जूही चावला इमेज


कहानी

इस फिल्म की कहानी सोनम कपूर यानी स्वीटी नाम की लड़की के बचपन से शुरू होती है जो बड़े होकर शादी करने का ख्वाब देखती है। फिल्म में अनिल, सोनम कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं। एक दिन अनिल का बेटा कहता है कि हमें जल्दी से स्वीटी की शादी करा देनी चाहिए, जिसके बाद स्वीटी का परिवार उसके लिए लड़का खोजने में जुट जाता है। पर इन सब में हर कोई स्वीटी की पसंद पूछना भूल जाता है। एक दिन शाहिल मिर्जा (राजकुमार राव) की मुलाकात स्वीटी से होती है और उसे उससे प्यार हो जाता है। स्वीटी के घरवालों को जब शाहिल के प्यार का पता चलता है तो अनिल भी अपने बेटी की शादी शाहिल से कराने के लिए तैयार हो जाते हैं। 

 

Bollywood Tadka, मूवी रिव्यू इमेज, सोनम कपूर इमेज, अनिल कपूर इमेज, राजकुमार राव इमेज, जूही चावला इमेज

 

अचानक स्वीटी को अपनी जिंदगी का एक बड़ा सच पता चलता है और फिर वह इसे पूरी दुनिया में बताने का फैसला करती हैं। इसके बाद स्वीटी केवल अपना सच शाहिल यानि राजकुमार राव के साथ शेयर करती है। इसके बाद दोनों एक ड्रामा बनाते हैं, जिसका हिस्सा स्वीटी का पूरा परिवार होता है। अब आप सोच रहे होंगे की वो सच क्या है। इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

 

Bollywood Tadka, मूवी रिव्यू इमेज, सोनम कपूर इमेज, अनिल कपूर इमेज, राजकुमार राव इमेज, जूही चावला इमेज


एक्टिंग

हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी राजकुमार राव की एक्टिंग काबिल-ए-तारिफ है। वहीं सोनम भी किसी से पीछे नहीं रही है। सोनम की एक्टिंग में भी काफी दम है। अनिल की बेटी सोनम और राजकुमार संग फिल्म में काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई गई है। वैसे भी अनिल को जूही संग पर्दे पर देखना फैंस के लिए काफी खुशी की बात है। दोनों ही बेहद शानदार है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि फिल्म एक फुल फैमिली ड्रामा है। साथ ही मूवी की एंडिंग कुछ बहुत बड़ा मैसेज देगी। 


Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga hindi newsmovie reviewsonam kapoor hindi newsanil kapoor hindi newsRajkummar Rao hindi newsjuhi chawla hindi newsBollywood Hollywood Movie ReviewLatest Bollywood Movie ReviewCurrent Movie ReviewExpert Reviews in Hindi
loading...