main page

Movie Review: भारी भरकम एक्शन से भरपूर हैं विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3'

Updated 30 November, 2019 10:26:34 AM

एक्टर विद्धूत जामवाल और अदा शर्मा की स्टारिंग फिल्म ''कमांडो 3'' बीते शुक्रवार पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में हीरो के जबरदस्त एक्शन को दिखाया गया है। फिल्म में विद्युत जामवाल के रोंगटे खडे कर देने वाले भारी-भरकम सीन्स लोगों का दिल जीत लेने वाले है। निर्देशन आदित्य ने कहानी से ज्यादा एक्शन

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विद्धूत जामवाल और अदा शर्मा की स्टारिंग फिल्म 'कमांडो 3' बीते शुक्रवार पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में हीरो के जबरदस्त एक्शन को दिखाया गया है। फिल्म में विद्युत जामवाल के रोंगटे खडे कर देने वाले भारी-भरकम सीन्स लोगों का दिल जीत लेने वाले है। निर्देशन आदित्य ने कहानी से ज्यादा एक्शन के जरिए फिल्म को दमदार बनाने पर ज्यादा फोकस किया है।

Bollywood Tadka

फिल्म की कहानी धर्म के नाम पर छिड़े आतंकवाद पर आधारित है। फिल्म में हिंदू मुस्लिम के बीच छिडे विवाद, देश को खत्म करने की धमकी, धर्म परिवर्तन,  देश  पर आतंकी हमला, आतंकियों को दूर दराज इलाकों पर छिपे हुए आतंकवादियों के मुद्दे को उठाया गया है।

Bollywood Tadka

फिल्म की एक्टिंग की बात करें तो विद्युत जाम्वाल की भारी भरकम एक्शन से भरपूर सीन फिल्म को दर्शकों को इसके साथ जोड़े रखते हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा का दिलकश और कॉमिक अंदाज भी काफी इंट्रेस्टिंग है। फिल्म में स्टार्स में पूरी मेहनत के साथ काम किया है। गुलशन देवैया की ओवरएक्टिंग ने भी फिल्म के कुछ लाउड सीन्स को ढकने में पूरी कामयाब हुई है। अंगीरा धर ने रोल के मुताबिक पूरा काम किया है।

Bollywood Tadka

फिल्म को डायरेक्टर आदित्य दत्त ने फिल्म में पूरी मेहनत से जान डालने की कोशिश की है। एक्शन के मामले में डायरेक्टर की मेहनत पर कोई संदेह नही किया जा सकता। 140 मिन्ट की फिल्म इसके भारी भरकम एक्शन और स्टंट्स से भरपूर स्टोरी दर्शकों को इसके साथ बांधे रखने में कामयाब है। फिल्म के संगीत की बात करें तो गानों को फिल्म में बहुत ही समझदारी से फिट किया गया है। फिल्म का म्यूजिक काफी मजेदार है।

कलाकार- विद्युत जामवाल, अदा शर्मा, अंगीरा धर, गुलशन दैवेया
निर्देशक- आदित्य दत्त‌ 
मूवी टाइप- थ्रिलर,ड्रामा
अवधि- 2 घंटे 13 मिन्ट

: Smita Sharma

Movie reviewfilmcommando 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...