main page

Movie Review: मुसीबत की घड़ी में मोहब्‍बत का इम्तिहान लेती है विद्युत जामवाल 'खुदा हाफिज'

16 August, 2020 12:04:10 PM

फैंस के लंबे इंतजार के बाद फिल्म खुदा हाफिज आखिरकार रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एक्टर विद्युत जामवाल जबरदस्त रोल अदा किया है। फिल्म की रिलीजिंग के बाद सोशल मीडिया पर इसे लोगों के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।

बॉलवुड तड़का टीम. फैंस के लंबे इंतजार के बाद फिल्म खुदा हाफिज आखिरकार रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एक्टर विद्युत जामवाल जबरदस्त रोल अदा किया है। फिल्म की रिलीजिंग के बाद सोशल मीडिया पर इसे लोगों के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। अगर आप भी फिल्म देखने की तैयारी में है, तो आईये फिल्म देखने के पहले जान लेते हैं कैसा है फिल्म का रिव्यू...

Bollywood Tadka
कहानी
कहानी की बात करें तो फिल्म में एक युवा लड़के समीर चौधरी (विद्युत जामवाल) की नरगिस (शिवालेका ओबेरॉय) के अरेंज मैरेज होती है। दोनों की शादी दो रीति रिवाजों से होती है एक हिंदू और दूसरा मुस्लिम रीति रिवाज से। फिर साल 2008 में इकनॉमिक स्लोडाउन के चलते समीर का काम धंधा ध्वस्त हो जाता है। जिसके बाद उन्हें काफी दिक्कतें आती हैं। जिसके चलते उन्हें कमाने के लिए बाहर निकलना पड़ता है। बाहर जाकर समीन को कोई काम नहीं मिलता लेकिन उनकी पत्नी नरगिस को एक जॉब मिल जाती है। लेकिन बाद उन्हें उन्हें पता चलता है कि नरगिस जिस्मफरोशी के धंधे में फंस गई है। नरगिस उन गुंडो के कब्जे में आ जाती है और समीर उसे ढूंढता फिरता है। अब फिल्म में आगे क्या मोड़ आता है, ये जानने के लिए आपको एक बार खुद ही फिल्म देखनी होगी।

Bollywood Tadka
एक्टिंग
फिल्म में विद्युत ने आम साफ्टवेयर इंजीनियर का किरदार निभाया है। उस कैरेक्टर में विद्युत की एक्टिंग काफी कमाल की दिखती है। मुसीबत के समय विद्युत का जो रूप देखने को मिलता है, वो सच में लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने योग्य है। वहीं शिवालिका ओबरॉय की एक्टिंग की जितनी सराहना की जाए, उतनी कम है। एक्टिंग के साथ एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब होती हैं। अन्नू कपूर और अफगान पठान उस्मान अपने किरदार में रमे दिखाई दिए हैं। फिल्म के डायलॉग भी काफी अच्छे हैं।

Bollywood Tadka
निर्देशन 
फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर ने किया है। कबीर की मेहनत पर कोई शक नहीं किया जा सकता, उन्होंने जितनी भी मेहनत की है वो फिल्म में साफ देखने को मिलती है। उन्होंने फिल्म की कहानी को लोगों के सामने पेश करने की पूरी कोशिश की है।
म्यूजिक
फिल्म के सॉन्ग्स काफी अच्छे हैं। सोनू निगम की आवाज में गाया गया 'तेरे संग हूं आखिरी कदम तक' गाना काफी सुपरहिट साबित हो रहा है। 

 


Movie ReviewfilmKhuda HaafizBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...