main page

Movie review: काॅमेडी के बावजूद भी बोर करती है अक्षय की 'हाउसफुल 4'

25 October, 2019 05:30:24 PM

कॉमेडी से भरपूर फिल्म हाउसफुल 4 सिनेमा घरों में 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगडे़ स्टारर इस फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर बेस्ड है। इसमें 600 साल के पूरे चक्रव्यू को दिखाया गया है, लेकिन जबरदस्त किरदारों वाली फिल्म ''हाउसफुल 4'' का ट्रेलर जितना जबरदस्त था उतना कमाल मूवी दिखा नहीं सकी।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी से भरपूर फिल्म हाउसफुल 4 सिनेमा घरों में 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगडे़ स्टारर इस फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर बेस्ड है। इसमें 600 साल के पूरे चक्रव्यू को दिखाया गया है, लेकिन जबरदस्त किरदारों वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर जितना जबरदस्त था उतना कमाल मूवी दिखा नहीं सकी। 

Bollywood Tadka

कहानी
फिल्म की कहानी 1419 के समय में सित्मगढ़ में शुरू होती है, जिसमें एक्टर अक्षय कृति से, रितेश पूजा और बॉबी कृति सेनन से प्यार करते हैं। लेकिन कुछ कारणों से तीनों एक दूसरे से अलग हो जाते हैं और 600 साल बाद तीनों प्रेमी जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं। इसके बाद शुरु होती है कन्फ्यूजन से भरी कहानी जहां स्टार्स अपनी पत्नियों को लेकर धोखा खाते हैं। कुल मिलाकर फिल्म के तीन पार्टस को 145 मिन्टों की इस स्टोरी में ही फिट किया गया है। फिल्म में कई डायलॉग्स कुछ खास नहीं लग रहे और कॉमेडी को भी जबरदस्ती ठूसने की कोशिश की गई है, जिसमें कई बार तो हंसी भी नहीं आती। 

Bollywood Tadka


एक्टिंग 

एक्टिंग की बात करें तो कई सीन्स में अक्षय की एक्टिंग ओवर सी लगती है। रितेश देशमुख भी कई जगहों पर खरे नहीं उतर पाते। फिल्म के बाकी किरदार भी एक्टिंग के मामले में जबरदस्त दिखाई नहीं देते। फिल्म का कोई सीन भी ऐसा नहीं लगता जो दर्शकों के दिल में छाप छोड़ सके। 

Bollywood Tadka

डायरेक्टर फरहाद सामजी ने फिल्म को पुराने कंसैप्ट के आधार पर फिल्म को बेहतर बनाने की कोशिश की है, जबकि फिल्म की कहानी में जबरदस्त लगने जैसा कुछ भी नहीं है। 

म्यूजिक की बात करें तो इसके गाने फैंस के दिलों में छाप छोड़ सकते हैं और इसका गाना 'बाला' भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है।दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म हाउसफुल 4 सिनेमा घरों में अच्छी कमाई कर सकती है।


Movie review of Houseful 4Akshay KumarRiteish DeshmukhKriti SanonPooja Hegdekriti KharbandaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment New
loading...