main page

Movie Review: रोमांस और थ्रिलर एक्शन से भरपूर है आदित्य-दिशा की 'मलंग'

07 February, 2020 10:32:42 AM

फैंस के लंबे इंतजार के बाद आखिर अदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की स्टारर फिल्म ''मलंग'' पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को रिलीज के पहले दिन ही पब्लिक और क्रिटिक्ज के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के लंबे इंतजार के बाद आखिर अदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की स्टारर फिल्म 'मलंग' पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को रिलीज के पहले दिन ही पब्लिक और क्रिटिक्ज के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं, तो आईए जान लेते हैं एक बार फिल्म का रिव्यू...

Bollywood Tadka
फिल्म की कहानी आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू इन चारों के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी जिंदगी एक-दूसरे से प्रभावित होती है। फिल्म में अद्वैत (आदित्य रॉय कपूर) की मुलाकात गोवा के ट्रिप में एक खूबसूरत लड़की सारा (दिशा पाटनी) से होती है। अद्वैत एक सीधा-साधा लड़का है जबकि सारा लंदन से आई एक मस्तमौला लड़की है। जब गोवा के ट्रिप में सारा का अद्वैत से इंट्रेक्शन होता है तो सारा अद्वैत को पहली नजर में देखते ही उसकी तरफ आकर्षित हो जाती है। दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं, जैसा कि अधिकतर हर बॉलीवुड में देखने को मिलता है। इसके नए पक्ष की बात करें तो 5 साल बाद दो पुलिस ऑफिसर अंजनि अगाशे (अनिल कपूर) और माइकल रॉड्रिक्स अद्वैत की तलाश में निकलते हैं, क्योंकि अद्वैत एक के बाद एक कई हत्याएं कर रहा है। फिल्म में एक वक्त ऐसा आता है जब इन चारों की जिंदगी के तार एक दूसरे से जुड़ जाते हैं। अब फिल्म में आगे क्या होता है, ये देखने को लिए आपको खुद ही फिल्म देखनी होगी। 


Bollywood Tadka
एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में चारों स्टार्स अपने-अपने किरदारों में खरे उतरे हैं। आदित्य ने इस फिल्म के लिए कमर तोड़ मेहनत की है, जो कि साफ देखने को मिलती है। वहीं दिशा पटानी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ग्लैमरस का तड़का लगाती नजर आती है। अनिल कपूर और कुणाल खेमू का किरदार भी काफी दिलचस्प है, जो ऑडियंस को फिल्म के साथ जोड़े रखने में कामयाब होता है।

Bollywood Tadka
डायरेक्टर मोहित सूरी की मेहनत पर भी कोई शक नही किया जा सकता, क्योंकि फिल्म में उनकी ये मेहनत बखूबी देखने को मिली है। फिल्म के डायलॉग्स भी फैंस को पसंद आने वाले हैं। 

Bollywood Tadka
म्यूजिक की बात करें तो फिल्म के पहले ही फैंस को खूब पसंद आए हैं। इसके गाने आपका दिल लगाने और बाद फिल्म देखने के बाद भी याद रहने के काबिल है। कह सकते हैं कि फिल्म में आपको भरपूर एक्शन, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा।


Movie ReviewMalangBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...