main page

Movie Review: दोस्ती, प्यार और इमोशन्स की कहानी है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'

24 July, 2020 10:20:14 PM

जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था वो फिल्म ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की। डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था वो फिल्म ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की। डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। आईए जानते हैं फिल्म का रिव्यू... 

Bollywood Tadka
कहानी
ये कहानी है दिव्यांग मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) की। जिसमें वो विकलांग होते हुए भी अपनी जिंदगी खुलकर जीता है। वहीं दूसरी तरह है बंगाली लड़की कीजी बासु (संजना संघी) जो थायइरॉयड कैंसर से जूझ रही है और हमेशा अपने साथ  ऑक्सीजन सिलिंडर लेकर चलती है। कीजी अपनी जिंदगी से काफी दुखी है, लेकिन जब कीजी की मुलाकात मैनी से होती है तो उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आता है। अपनी लाइफ में बड़े दुख से जूझे रहे दोनों मैनी और कीजी एक समय काफी करीब आ जाते हैं।  

Bollywood Tadka


कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मैनी कीजी को पैरिस घुमाने लेकर जाता है और वहां उसे पता चलता है कि वह खुद एक बीमारी से जूझ रहा है। मैनी कीजी को जिंदगी के मायने बताता है और उसे पूरा खुश रखने की कोशिश करता है। फिल्म के आखिर में मैनी खुद जिंदगी से खुशी-खुशी लड़ते हुए चला जाता है। लेकिन मरते-मरते को कीजी को जीवन में प्यार का मतलब और खुश रहने का मंत्र सिखा जाता है।

Bollywood Tadka


रिव्यू
फिल्म में सुशांत और संजना की केमिस्ट्री खूब जमी है। सुशांत के मनमस्त नेचर वाले अंदाज से दर्शकों का दिल जीता है। फिल्म में कई बार ऐसा मौका भी आता है जो दर्शकों को हंसने में मजबूर करता है। सुशांत सिंह की लाइफ में खुश रहने वाली सीख अंत में फैंस की आंखे नम कर जाती है।

Bollywood Tadka


एक्टिंग
एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में सुशांत और संजना संघी की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है। फर्स्ट डेब्यू एक्ट्रेस संजना संघी ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है और सुशांत भी अपने रोल में पूरे रमे दिखे हैं। सुशांत और संजना के अलावा एक्ट्रेस स्वास्तिक मुखर्जी, शाश्वता, साहिल वेद ने भी अपने किरदारों को खूबसूरती से निभाया है।डायरेक्शन और संगीत
डायरेक्शन की बात करें तो मुकेश छाबड़ा ने दर्शकों को फिल्म के साथ बांधे रखने में खूब मेहनत की है, जो फिल्म में साफ देखी जा सकती है। वहीं फिल्म में एआर रहमान के गाने लोगों काफी पसंद आने वाले हैं। 

 


Movie Reviewsushant singh rajput ldil becharaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...