main page

Movie Review: कॉमेडी का फुल डोज है 'टोटल धमाल'

22 February, 2019 07:29:38 PM

मल्टी स्टारर फिल्म ''टोटल धमाल'' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में अजय देवगन और अनिल कपूर के अलावा माधुरी, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, रितेश देशमुख और ईशा गुप्ता है।

मुंबई: मल्टी स्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में अजय देवगन और अनिल कपूर के अलावा माधुरी, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, रितेश देशमुख और ईशा गुप्ता है। 

Bollywood Tadka
इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म में ये सभी 50 करोड़ रुपए का बैग खोजते हुए नजर आ रहे हैं। पैसों के लालच में इन सितारों को कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ेगा। कॉमेडी और रोमांच से भरपूर फिल्म टोटल धमाल शुरुआत में धीमी रफ्तार से चलती है। फिल्म की कहानी में रोमांचक मोड़ उस वक्त आता है जब एक शख्स 10-12 लोगों के सामने 50 करोड़ रुपए के राज के बारे में बताता है। इसके बाद यह लोग फैसला करते हैं कि जो जनकपुर पहले पहुंचेगा 50 करोड़ रुपए उसके हो जाएंगे। चार टीम में बंटे इन लोगों के बीच जबरदस्त कॉम्पिटिशन होता है कि आखिर जनकपुर पहले कौन पहुंचेगा।

Bollywood Tadka
जनकपुर पहुंचकर पैसा लूटने के लालच में यह सभी अपनी जिंदगी को ही मुसीबत में डाल लेते हैं। मुश्किल घड़ी में किस तरह से कॉमेडी का तड़का लगता है यह टोटल धमाल में बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में कई ऐसे मौके आते हैं जब आप हंसने के लिए मजबूर हो जाते हैं। फिल्म के गाने भी काफी हाई वैल्यूम से भरपूर हैं, आपको थिरकने पर मजबूर करते हैं। बता दें कि 'टोटल धमाल' फिल्म 'धमाल' की तीसरी सीरीज है। फिल्म में रितेश देशमुख, अशरद वारसी, संजय मिश्रा का रोल पहले जैसा ही है। फिल्म में माधुरी दीक्षित और ईशा गुप्ता की नई एंट्री हुई है। 


Total Dhamaal hindi newsMovie Review hindi newsajay devgan hindi newsanil kapoor hindi newsmadhuri dixit hindi newsBollywood Hollywood Movie ReviewLatest Bollywood Movie ReviewCurrent Movie ReviewExpert Reviews in Hindi
loading...