main page

पीएम मोदी के लद्दाख दौरे पर सांसद किरण खेर ने किया ट्वीट 'हमें आप पर गर्व है', अनुपम खेर ने भी की सराहना

04 July, 2020 04:25:19 PM

पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को लद्दाख का दौरा किया। वहां पहुंचकर पीएम सेना, वायु सेना और आईटीबीपी के जवानों मिले और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने लेह में तैनात सैनिकों को संबोधित भी किया। पीएम के इस अचानक दौरे के बाद नेताओं और बॉलवुड स्टार्स के ट्वीट सामने आए। इसी बीच एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर भी पीएम मोदी के दौरे को लेकर एक ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को लद्दाख का दौरा किया। वहां पहुंचकर पीएम सेना, वायु सेना और आईटीबीपी के जवानों मिले और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने लेह में तैनात सैनिकों को संबोधित भी किया। पीएम के इस अचानक दौरे के बाद नेताओं और बॉलवुड स्टार्स के ट्वीट सामने आए। इसी बीच एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर भी पीएम मोदी के दौरे को लेकर एक ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है। 

किरण खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, पीएम मोदी आप पर गर्व है। लेह में प्रवेश करना और इंडिया की आर्मी फोर्स के साथ खड़े होना। हम आपके साथ सुरक्षित महसूस करते हैं. जय हिंद।
किरण खेर के अलावा उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने भी पीएम के इस दौरे को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण में बहुत सारी बातें अच्छी लगी। लेकिन दो माताऔ का वर्णन सुनकर गर्व से सीना चौड़ा भी हुआ और थोड़ी सी आंखें भी नम हुईं। हम वाकई भाग्यशाली है जिन्हें भारतीय सेना जैसे वीर मिले है और नरेंद्र मोदी जी जैसे प्रधानमंत्री। भारत माता की जय! जय हिन्द!


MP Kirron KherAnupam KherpraisesPM ModiLadakh tourBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...