main page

कंगना ने दिलजीत के खिलाफ रीट्वीट किया रवनीत सिंह का पुराना ट्वीट, तो भड़के सांसद बोले 'हमारे मामलों से दूर रहो'

Updated 05 December, 2020 11:09:15 AM

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानो के आंदोलन पर कमेंट कर कंगना लोगों के निशाने आ गई हैं। आम से लेकर स्टार्स ने कंगना की टिप्पणियों की खूब निंदा की है। इसी बीच बीते गुरूवार कंगना ने दिलजीत के खिलाफ लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के पुराने ट्वीट को रिट्वीट किया था। इसमें रवनीत ने दिलजीत दोसांझ के खिलाफ FIR की बात कही थी। अब हाल ही में रवनीत ने कंगना को उनके ट्वीट का जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कृषि कानूनों के खिलाफ किसानो के आंदोलन पर कमेंट कर कंगना लोगों के निशाने आ गई हैं। आम से लेकर स्टार्स ने कंगना की टिप्पणियों की खूब निंदा की है। इसी बीच बीते गुरूवार कंगना ने दिलजीत के खिलाफ लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के पुराने ट्वीट को रिट्वीट किया था। इसमें रवनीत ने दिलजीत दोसांझ के खिलाफ FIR की बात कही थी। अब हाल ही में रवनीत ने कंगना को उनके ट्वीट का जवाब दिया है।

Bollywood Tadka

 


'हमारे अंदरूनी मामलों से बाहर रहो'
रवनीत ने कंगना को जवाब देते हुए उन्हें चेतावनी दी है कि वह उनके और दिलजीत के मामलों से दूर रहें। रवनीत ने ट्वीट करते हुए लिखा, कंगना हमारे अंदरूनी मामलों से बाहर रहो, पंजाब के लिए हम सब है एक रहेंगे। हिमाचल का सड़ा हुआ सेब तुम दूर रहो। 

Bollywood Tadka


'युवा हिमाचल में घुसना बैन कर देंगे'
इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवनीत ने बातचीत में कंगना पर निशाना साधते हुए कहा, ''मैं कंगना को ये बात साफ कर देना चाहता हूं कि हम पंजाबियों के आपस में हजारों मुद्दे हो सकते हैं, लेकिन हम कभी ये बर्दाश्त नहीं करेंगे कि कोई बाहरी दखल दे। मुझे यकीन है कि उसको किसान और हिमाचल के युवा किसानों को आतंकी कहने के लिए सबक सिखाएंगे और हिमाचल में घुसना बैन कर देंगे। इसके बाद छिपने के लिए एक ही घर बचेगा, वो है नरेंद्र मोदी का।''

Bollywood Tadka

 


बता दें बीते गुरूवार कंगना ने रवनीत का पुराना ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा था, ''ये पंजाब की रूलिंग पार्टी का नेता है जो आतंकियों की पोल खोल रहा, केजो के चापलूस और बाकी आतंकी जो देश के टुकड़े करना चाहते हैं उनके बारे में इसका ये कहना है।'' इस ट्वीट में रवनीत ने पंजाब के चीफ मिनिस्टर कैप्टन अमरिंदर सिंह से दिलजीत के खिलाफ खालिस्तान की मांग कर रहे लोगों का सपोर्ट करने के लिए एफआईआर करने की मांग की थी।  
 

: suman prajapati

MP Ravneet Singhkangana ranautrotten himachal appleBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...