main page

पिता बने 'उतरन' फेम मृणाल जैन: पत्नी स्वीटी ने दिया बेटे को जन्म, शहजादे को बाहों में थाम प्यार से दिखे निहारते

Updated 02 February, 2022 08:06:52 AM

''उतरन'' फेम मृणाल जैन के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। मृणाल जैन के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। हैं। उनकी पत्नी स्वीटी ने 1 फरवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। नन्हें शहजादे घर आने के बाद कपल की खुशी सातवें आसमान पर हैं। पिता बनने की जानकारी उन्होंने एक  वेबपोर्टल को दी। वहीं उनकी लाडले को थामें कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं।

मुंबई: 'उतरन' फेम मृणाल जैन के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। मृणाल जैन के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। हैं। उनकी पत्नी स्वीटी ने 1 फरवरी को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। नन्हें शहजादे घर आने के बाद कपल की खुशी सातवें आसमान पर हैं।

Bollywood Tadka

पिता बनने की जानकारी उन्होंने एक  वेबपोर्टल को दी। वहीं उनकी लाडले को थामें कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में उनकी पत्नी हाॅस्पिटल बेड पर लेटी हैं। वहीं वह उनके पास खड़े हैं। दोनों अपने न्यूबाॅर्न बेबी को थामें हैं। वहीं एक तस्वीर में वह लाडले को बाहों में लिए प्यार से निहारते दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 उन्होंने एक वेबपोर्टल से इस बारे में बात करते हुए कहा-'इस भावना में अभी उतरना बाकी है। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं एक खूबसूरत बच्चे का पिता बन गया हूं।  मैं बयां नहीं कर सकता कि जब मैंने उसे पहली बार गोद में लिया तो मुझे कैसा लगा।मेरी आंखों में आंसू थे। मैं बस इतना चाहता था कि वह शांति से सोए क्योंकि मैंने उसे अपनी बाहों में थाम रखा था।'

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे कहा-'मैंने यह भी महसूस किया कि एक बच्चे को जन्म देते समय एक मां कितना दर्द सहती है और स्वीटी के लिए मेरे अंदर सम्मान कई गुना बढ़ गया है। मैं आज महसूस कर रहा हूं और यह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत चैप्टर में से एक होगा।' मृणाल ने जुलाई 2013 में स्वीटी संग अरेंज मैरिज की थी। दोनों की शादी को करीब 8 साल हो गए हैं लेकिन आज भी दोनों के बीच वैसा ही प्यार देखने को मिलता है।

Bollywood Tadka

मृणाल जैन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 'कहानी हमारे मोहब्बत की' सीरियल से की थी। हालांकि, उन्हें असली पहचान 'बंदिनी' सीरियल से मिली। इसके बाद एक्टर 'हिटलर दीदी', 'उतरन', 'बंधन', 'लाल इश्क' ,'दिल ही तो है' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं मृणाल 'सब कुशल मंगल', 'गेस्ट इन लंदन' और 'सत्या 2'जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। आखिरी बार एक्टर को 'नागार्जुन: एक योद्धा' में देखा गया था।

Content Writer: Smita Sharma

Mrunal Jainwifesweetieblessedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...