main page

‘जर्सी': शाहिद के साथ काम करने को लेकर मृणाल ठाकुर ने कही ये बात

19 November, 2019 07:53:34 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म ‘जर्सी'' के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं। शाहिद ने फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी है और क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले रहे है। सुपर 30 फेम मृणाल ठाकुर फिल्म जर्सी में शाहिद के ऑपोजिट नजर आएंगी...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म ‘जर्सी' के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं। शाहिद ने फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी है और क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले रहे है। सुपर 30 फेम मृणाल ठाकुर फिल्म में शाहिद के ऑपोजिट नजर आएंगी। 
Bollywood Tadka
गौतम तिन्नानुरी जिन्होंने जर्सी का निर्देशन किया था, हिंदी वर्जन का भी निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म के लिए मृणाल उनकी पहली पसंद थी। गौतम ने बताया,‘जब शाहिद फिल्म से जुड़े, मेरे दिमाग में उनके ऑपोजिट एक्ट्रेस कास्ट करने के लिए मृणाल ही दिमाग में थी।       
Bollywood Tadka
गौतम ने आगे कहा, मुझे सुपर 30 में मृणाल की परफॉर्मेंस और उनका आत्मविश्वास पसंद आया। मुझे लगा कि जर्सी के लिए मृणाल पफेर्क्ट हैं और वह रोल के साथ पूरा न्याय करेंगी।
Bollywood Tadka
मृणाल ने फिल्म में काम करले को लेकर कहा, ‘मैं शाहिद के ऑपोजिट काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। जब मैंने ऑरिजनल फिल्म देखी तो इसकी इमोशनल जर्नी से काफी प्रभावित हुई। 


Mrunal Thakur shahid kapoor jerseybollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...