main page

'MTV रोडीज़' का जादू, ठिठुरती ठंड में पंचकूला में अभी से लगी लाईने

Updated 08 January, 2019 08:31:20 PM

टीवी रियलिटी शो ''MTV रोडीज़'' एक बार फिर शुरु होने जा रहा है। इस शो से जुड़ी आपके लिए बड़ी खबर लेकर आए हैं कि इस शो के पंचकूला में ऑडिशन कल से शुरु हो रहे है। ये ऑडिशन पंचकूला के इंद्रधनुष में होने जा रहे है। इस शो का जुनून लोगों पर इस कदर...

मुंबईः टीवी रियलिटी शो 'MTV रोडीज़' एक बार फिर शुरु होने जा रहा है। इस शो से जुड़ी आपके लिए बड़ी खबर लेकर आए हैं कि इस शो के पंचकूला में ऑडिशन कल से शुरु हो रहे है। ये ऑडिशन पंचकूला के इंद्रधनुष में होने जा रहे है। इस शो का जुनून लोगों पर इस कदर है कि वह आज शाम से ही लाईनों में लगने शुरु हो गए है।
Bollywood Tadka
खबरों की मानें तो पंचकूला के इंद्रधनुष में कल 8 बजे रोड़ीज ऑडिशन के गेट खुलेंगे। सुत्रों की मानें तो तकरीबन 2000 युवा इस ऑडिशन की लाईनों में लगेंगे। ये लाईने कल सुबह 11.30 बजे तक काफी लंबी हो जाएगी।
Bollywood Tadka
आप सभी को बता दें कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए 2 राउंड से गुजरना पड़ता है जिसमे पहला राउंड ग्रुप डिस्कशन और दूसरा पर्सनल इंटरव्यू का होता है। वहीं इन दोनों राउंड में अपना बेस्ट देने वाले कंटेस्टेंट को ही शो में जगह मिलती है और इस शो के जज नेहा धूपिया, रणविजय, रफ्तार, संदीप सिह, निखिल चिनापा और प्रिंस नरुला हैं।

: Pawan Insha

MTV roadiesMTV roadies auditionMTV roadies audition in panchkulabollywood newstv newsreality show

loading...