main page

जबरदस्त है 'Muddy' का मोशन पोस्टर, भारत की पहली मड रेसिंग पर है आधिरत

22 February, 2021 01:23:34 PM

विजय सेठूपति ने भारत की पहली मड रेसिंग पर आधिरत फिल्म ''Muddy'' का मोशन पोस्टर किया लॉन्च।

नई दिल्ली। 'मड्डी' एक अभिनव प्रयास है और हाल ही में रिलीज किये गए मोशन पोस्टर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। मोशन पोस्टर को अपनी रिलीज़ के कुछ ही समय के भीतर 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। 'मड्डी' मड रेसिंग पर बनी पहली भारतीय फिल्म है। 

 

'Muddy' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
यही वजह है कि फिल्म प्रेमी और दर्शक अब 26 फरवरी को रिलीज़ होने वाले टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ रियलिस्टिक रेसिंग एक्शन स्टंट के अलावा, फिल्म में आवश्यक मात्रा में कॉमर्शियल इंग्रीडिएंट्स भी देखने मिलेंगे। मोशन पोस्टर से दृश्य ग्रैंड और रियलिस्टिक लग रहे हैं। फिल्म में कई असली मड रेसिंग खिलाड़ियों ने काम किया और मड्डी को रियलिस्टिक स्थानों पर शूट किया गया है। 

 

 

मड्डी का निर्देशन डॉ प्रगाभल द्वारा किया गया है और इसमें युवान और रिधान कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं।  प्रेमा कृष्णदास ने पीके 7 क्रिएशन्स बैनर के तले फिल्म का निर्माण किया है और फिल्म को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में पैन-इंडिया में रिलीज किया जाएगा। केजीएफ के प्रसिद्धि रवि बसरुर ने संगीत का निर्देशन किया है और केजी राठेश ने सिनेमैटोग्राफी का काम संभाला है। कई प्रसिद्ध अभिनेताओं और तकनीशियनों ने इस मड रेसिंग ड्रामा के लिए काम किया है जो भारतीय स्क्रीन पर अपनी तरह का पहला प्रयास है।


Vijay SethupathiMuddyfirst mud racing film of indiaMuddy motion poster
loading...