main page

फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ राखी सेलिब्रेट करेंगी मुग्धा गोडसे, बोलीं- वो हमारे सच्चे रक्षक, जो हमें डेढ़ साल से घातक महामारी से बचा रहे

Updated 21 August, 2021 01:54:19 PM

राखी के त्यौहार से पहले देश में इसकी काफी धूम मची हुई है। बाजार मिठाईयों और राखियों से सजे हुए हैं। बजारों सड़कों में बहनों की भीड़ देखने को मिल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे भी राखी के लिए बेहद उत्साहित हैं। वह इस मौके पर देश के फ्रंटलाइन वर्कर्स को राखी बांधना चाहती हैं। इसे लेकर उन्होंने मीडिया से खास बातचीत भी की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. राखी के त्यौहार से पहले देश में इसकी काफी धूम मची हुई है। बाजार मिठाईयों और राखियों से सजे हुए हैं। बजारों सड़कों में बहनों की भीड़ देखने को मिल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे भी राखी के लिए बेहद उत्साहित हैं। वह इस मौके पर देश के फ्रंटलाइन वर्कर्स को राखी बांधना चाहती हैं। इसे लेकर उन्होंने मीडिया से खास बातचीत भी की है।


मुग्धा गोडसे का मानना है कि महामारी के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर्स हमारे जीवन के असली रक्षक थे। इसलिए वह उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकतीं।

 


मुग्धा ने कहा कि मुझे 'राखी' का त्योहार बहुत पसंद है और इसका गहरा अर्थ है। फ्रंटलाइन कार्यकर्ता हमारे सच्चे रक्षक रहे हैं, जो हमें घातक वायरस से डेढ़ साल से अधिक समय से बचा रहे है। उन्होंने चौबीसों घंटे अथक परिश्रम किया है। हमें इस राखी पर उनको धन्यवाद देना है और यहां तक कि उन्हें राखी भी बांधनी है। 

 


काम की बात करें तो मुग्धा एक पूर्व मॉडल हैं, जो फेमिना मिस इंडिया 2004 के सेमीफाइनलिस्ट में से एक हैं। वह 'फैशन', 'जेल', 'हीरोइन' और 'थानी ओरुवन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Mugdha GodsecelebrateRakhifrontline workersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...