main page

'मुझसे शादी करोगे' की विनर आंचल खुराना का कार हादसे में हुआ एक्सीडेंट, बुरी तरह से घायल हुईं एक्ट्रेस

05 August, 2020 01:34:35 PM

टीवी एक्ट्रेस और रोडीज सीजन 8 की विनर आंचल खुराना का एक्सीडेंट हो गया है। इस दौरान एक्ट्रेस बुरी तरह चोटिल हो गई है। मौके पर ही एक्ट्रेस को अस्पताल पहुंचाया गया और डॉक्टर्स ने उन्हें 15 दिन के लिए बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस और रोडीज सीजन 8 की विनर आंचल खुराना का एक्सीडेंट हो गया है। इस दौरान एक्ट्रेस बुरी तरह चोटिल हो गई है। मौके पर ही एक्ट्रेस को अस्पताल पहुंचाया गया और डॉक्टर्स ने उन्हें 15 दिन के लिए बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

Bollywood Tadka


कैसे हुआ हादसा
ये हादसा मंगलवार शाम एक कार से टकराने से हुआ। दरअसल एक शख्स अपनी कार रिवर्स कर रहा था। उसने आंचल को पीछे खड़ा हुआ नहीं देखा और उसकी कार ने आंचल खुराना को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक्ट्रेस का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया और पैर की कुछ मांसपेशियां भी फट गई हैं। इसके तुरंत बाद एक्ट्रेस कोडॉक्टर्स के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। 

Bollywood Tadka


बता दें एक्ट्रेस 6 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं और इस बार वो बर्थडे से पहले ही बुरी तरह चोटिल हो गईं। आंचल ने दिल्ली में अपने पेरेंट्स के साथ ये बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया था। हालांकि, एक्सीडेंट के बाद अब उन्हें ये प्लान कैंसिल करना पड़ा है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आंचल को आखिरी बार टीवी शो मुझसे शादी करोगे में देखा गया था, जिसमें बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा ने एक्ट्रेस को शादी करने के लिए चुना था। इसके अलाव एक्ट्रेस सपने सुहाने लड़कपन के, जिंदगी की महक और विक्रम बेताल की रहस्य गाथा जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 

 
 

 
 
  


mujhse shaadi karogeAanchal KhuranainjuredaccidentTelevision  NewsTelevision  News and GossipTelevision  Box Office Masala NewsTelevision  Celebrity NewsEntertainment
loading...