main page

रेड शाॅर्ट ड्रेस में ग्लैमरस दिखीं अंबानी खानदान की बहू श्लोका, वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 18 November, 2019 02:16:34 PM

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की फैमिली का हर सदस्य किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहता ही हैं। चाहे फिर बात उनकी बड़ी बहू श्लोका की हो या फिर उनकी लाडली ईशा अंबानी की हो।

मुंबई: बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की फैमिली का हर सदस्य किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहता ही हैं। चाहे फिर बात उनकी बड़ी बहू श्लोका की हो या फिर उनकी लाडली ईशा अंबानी की हो।  

Bollywood Tadka

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई। वैसे तो श्लोका बेहद सिंपल और सोबर रहती हैं मगर वह जो भी पहनती हैं वह ट्रेंड में आ जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर श्लोका की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में श्लोका का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। हमेशा ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आने वाली श्लोका इन तस्वीरों में रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक औऱ ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  इस तस्वीर में श्लोका अपनी मेकअप आर्टिस्ट के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि इससे पहले श्लोका की दिवाली पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अंबानी खानदान ने दिवाली से पहले पार्टी दी थी जिसमें श्लोका और आकाश अंबानी एक साथ नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

श्लोका मेहता ने इसी साल 9 मार्च को अंकाश अंबानी के साथ शादी रचाई थी। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थीं। शादी की कई तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 
 

: Smita Sharma

mukesh ambanidaughter in lawshloka mehtaglamorous picturesviralsocial mediaBollywood OffbeatBollywood celebs  News

loading...