main page

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई का जश्न चलेगा 3 दिन, बुक की दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह

Updated 21 September, 2018 05:44:34 PM

इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौर रही है, वह है मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई। ईशा और आनंद पीरामल की सगाई आज होने जा रही है। सगाई में क्या-क्या होने वाला है, इस बात का खुलासा भी हो चुका है। अंबानी फैमिली इटली के लेक कोमो में बेटी की सगाई कराएंगे। सगाई का जश्न 21 से लेकर 23 सितंबर तक चलेगा। 23 सितंबर को पार्टी एक शानदार फेयरवेल लंच के साथ खत्म होगी।

मुंबई: इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौर रही है, वह है मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई। ईशा और आनंद पीरामल की सगाई आज होने जा रही है। सगाई में क्या-क्या होने वाला है, इस बात का खुलासा भी हो चुका है।

 

Bollywood Tadka

 

अंबानी फैमिली इटली के लेक कोमो में बेटी की सगाई कराएंगे। सगाई का जश्न 21 से लेकर 23 सितंबर तक चलेगा। 23 सितंबर को पार्टी एक शानदार फेयरवेल लंच के साथ खत्म होगी। आनंद ने ईशा को पिछले साल महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में प्रपोज किया था। इसके बाद मई में एक निजी समारोह में रिश्ता तय होने का जश्न मनाया गया। 

 

Bollywood Tadka

 

अंबानी परिवार बेहतरीन होटल्स में मेहमानों का स्वागत करेंगे। शाम 5 बजे से Lake Como के Villa Balbiano में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है। शनिवार की शाम को सभी मेहमान Villa Olmo में डिनर और डांस के लिए पहुंचेंगे।

Bollywood Tadka

: Konika

Anand PiramalItalyMukesh AmbaniIsha AmbaniEngaged

loading...