main page

डबल खुशियां: नाना बने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी, बेटी ईशा के घर गूंजी नन्हें शहजादे और शहजादी की किलकारी

Updated 20 November, 2022 08:27:15 PM

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं। जी हां, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के घर हाल ही में नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी हैं। ईशा अंबानी जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। अंबानी परिवार और पीरामल परिवार की ओर से जारी सूचना में य

मुंबई: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं। जी हां, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के घर हाल ही में नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी हैं। ईशा अंबानी जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। अंबानी परिवार और पीरामल परिवार की ओर से जारी सूचना में ये बताया गया है कि ईशा अंबानी ने 19 नवंबर 2022 को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है जिसमें एक बेटा और एक बेटी है।

Bollywood Tadka

मीडिया स्टेटमेंट में जानकारी दी गई है कि ईशा और आनंद पीरामल को ट्विन्स बेबी हुए हैं और मां ईशा के साथ उनके दोनों बच्चे स्वस्थ हैं। बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया बताया गया है और वो दोनों स्वस्थ हैं।

Bollywood Tadka

मुकेश और नीता अंबानी के साथ ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल के माता-पिता अजय और स्वाति पीरामल की ओर से जारी संयुक्त मीडिया स्टेटमेंट में कहा गया है कि उन्हें जुड़वां बच्चों के आगमन की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है और वो सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के आकांक्षी हैं। ये उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण फेज़ है।


बता दें कि ईशा अंबानी ने साल 2018 में हेल्थकेयर बिजनेस ग्रुप पीरामल के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी रचाई थी। उनकी शादी देश की सबसे महंगी शादियों की लिस्ट में शामिल है।

Content Writer: Smita Sharma

Mukesh AmbaniDaughterIsha AmbaniAnand PiramalTwinsbaby girlAadiyababy boyKrishnaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...