main page

फिर गूंजेंगी नीता अंबानी के घर शहनाईयां, बेटी को विदा करने के बाद अब बहू का करेंगी वेलकम

Updated 07 February, 2019 12:18:31 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे अकाश अंबानी जल्द ही श्लोका मेहता संग शादी के बंधन में बंधने वाले है। इन दोनों की शादी की तारीख सामने आ गई है। इंडिया टुडे के मुताबिक इस साल 9 मार्च को आकाश और श्लोका शादी रचा लेंगे। दोनों की शादी के फंक्शन  मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिन तक चलेगा। आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे जियो सेंटर जाएगी।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे अकाश अंबानी जल्द ही श्लोका मेहता संग शादी के बंधन में बंधने वाले है। इन दोनों की शादी की तारीख सामने आ गई है। इंडिया टुडे के मुताबिक इस साल 9 मार्च को आकाश और श्लोका शादी रचा लेंगे। दोनों की शादी के फंक्शन  मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिन तक चलेगा। आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे जियो सेंटर जाएगी।

 

Bollywood Tadka

 

10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। इसके अगले दिन यानि 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा। रिसेप्शन में सिर्फ परिवार के कुछ करीबी ही शामिल होंगे। ये सारा कार्यक्रम भी जियो सेंटर में ही होगा।

 

Bollywood Tadka


सूत्रों की माने तो आकाश अंबानी अपनी बैचलर पार्टी स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में करेंगे।  इस पार्टी में कई बड़ी-बड़ी फिल्म हस्तियां भी पहुंचेंगी। यह सेलिब्रेशन 23 से 25 फरवरी तक चलेगा। बता दें कि रणबीर कपूर, आकाश के बहुत ही करीबी दोस्त हैं और वह इस पार्टी में नजर आएंगे। वहीं, करण जौहर भी इस बैचलर पार्टी का हिस्सा बनेंगे।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Mukesh Ambani hindi newsAkash Ambani hindi newsShloka Mehta hindi newswedding dateBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...