main page

पवित्र तीर्थस्थलों की यात्रा पर निकले बिजनेस टाइकून: केरल के गुरुवायुर मंदिर में मुकेश अंबानी ने की पूजा, दान दिए 1.51 करोड़

Updated 18 September, 2022 01:51:51 PM

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी इस समय पवित्र तीर्थस्थलों की यात्रा कर रहे हैं। मुकेश अंबानी की इस आध्यात्मिक यात्रा में उनके साथ उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी हैं। हाल ही में उन्होंने भगवान कृष्ण को समर्पित केरल के प्रसिद्ध गुरुवायुर मंदिर में शनिवार को दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। मुकेश अंबानी न

मुंबई: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी इस समय पवित्र तीर्थस्थलों की यात्रा कर रहे हैं। मुकेश अंबानी की इस आध्यात्मिक यात्रा में उनके साथ उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी हैं। हाल ही में उन्होंने भगवान कृष्ण को समर्पित केरल के प्रसिद्ध गुरुवायुर मंदिर में शनिवार को दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। मुकेश अंबानी ने दान स्वरूप अन्नदानम (भक्तों के भोजन) के लिए इस्तेमाल होने वाली कन्निका (भेंट) के रूप में 1.51 करोड़ का चेक भेंट किया।

Bollywood Tadka

मुकेश अंबानी ने मंदिर के सोपानम (आंतरिक गर्भगृह) में घी चढ़ाई और मंदिर के हाथियों, चेंथमारक्षन और बलरामन को प्रसाद चढ़ाया।

Bollywood Tadka

इससे पहले मुकेश अंबानी आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए थे।  मुकेश अंबानी ने वेंकटेश्वर के प्राचीन पहाड़ी मंदिर में 1.5 करोड़ रुपए का चढ़ावा चढ़ाया था। 12 सितंबर 2022 को मुकेश अंबानी ने श्रीनाथजी मंदिर में माथा टेका था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Mukesh AmbaniVisitsGuruvayur Shri Krishna TempleDonates1.5 CroresAnnadanamBollywood OffbeatBollywood Celebrity

loading...