main page

ड्रग केस में रिया ने लिया मुकेश छाबड़ा का नाम, भड़के कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा-'कानूनी कार्रवाई करूंगा'

13 September, 2020 09:32:18 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग चैट का मामला सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीन दिनों की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स खरीदने की बात मानी थी। वह 11 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग चैट का मामला सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीन दिनों की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स खरीदने की बात मानी थी। वह 11 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।

वहीं ड्रग्स मामले में  गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने 20 पन्नों का बयान दिया था। अपने इस बयान में एक्ट्रेस ने  25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया है। इन स्टार्स से जल्द ही एनसीबी पूछताछ कर सकती है। कुछ रिपोर्ट्स में इन नामों के बारे में भी काफी चर्चा चल रही है।

खबरें हैं कि रिया ने जिन लोगों के नाम लिए हैं उनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा के नाम शामिल है। इसी बीच डायरेक्टर  मुकेश छाबड़ा ने इस केस में अपना नाम घसीटे जाने पर चुप्पी तोड़ी। मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर और सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में कहा कि वह रिया चक्रवर्ती के लिए मानहानि का केस कर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा- 'वह किसी का भी एकदम से नाम ले रही हैं। शायद उन्हें ऐसा लगता है कि इससे उन्हें केस में मदद मिलेगी लेकिन यह ठीक नहीं है। मेरा किसी भी तरह से ड्रग्स से कोई रिश्ता नहीं है। मैं तो सिगरेट और शराब तक नहीं पीता हूं तो हार्ड ड्रग्स लेने का सवाल ही कहां से आ गया?'

Bollywood Tadka

बदले की भावना से रिया ले रही हैं उनका नाम 

उन्होंने कहा, 'वह मुझसे बदला ले रही हैं क्योंकि मैंने उनके सपोर्ट में कुछ नहीं बोला और खामोश रहा। मैंने फैसला किया था कि इस मामले पर खामोश ही रहूंगा लेकिन अब रिया ने मेरा नाम लेकर ठीक नहीं किया और मुझे अपने बचाव में बोलना पड़ा। निश्चित तौर पर हम रिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। अभी हम सही तरीके के कानूनी तरीकों पर विचार कर रहे हैं। लेकिन मैं रिया को सलाह देना चाहूंगा कि खुद से ध्यान हटाने के लिए ऐसे ही किसी का नाम न लें क्योंकि इससे उन्हें कोई मदद नहीं मिलेगी। मैं दूसरों के लिए नहीं बोल सकता लेकिन मेरा नाम इसमें केवल बुरे इरादे से घसीटा गया है।'

वहीं इस केस की बात करें तो एनसीबी के पास सबूतों और कागजों का पूरा कच्‍चा चिट्ठा जो मुंबई के इस ए-लिस्‍टर ड्रग रैकेट का पूरा भंडाफोड़ करेगा। दिल्‍ली से मुंबई तक पूरा नारकोटिक्‍स महकमा हरकत में आ गया है। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी फिलहाल ए, बी और सी लिस्ट सेलेब्स पर फोकस कर रही हैं, जो ड्रग्स लेते हैं।

 


mukesh chhabralegal actionrhea chakrabortydrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...