main page

जया बच्चन के बयान पर भड़के 'महाभारत' फेम मुकेश खन्ना,कहा-अगर आप अच्छे हैं तो जांच होने दो, इतना शोर क्यों....

16 September, 2020 04:57:18 PM

ड्रग एंगल ने पूरे बॉलीवुड में कोहराम मचा रखा है। यह सब सुशांत सिंह राजपूत के निधन से शुरु हुआ। इस मामले की जांच 3 अलग-अलग सरकारी एजेंसियां ईडी, सीबीआई और एनसीबी कर रही हैं। हर दिन अलग-अलग खुलासे हो रहे हैं। वहीं ड्रग  मामला सामने आते ही इंडस्ट्री कटखड़े में खड़ी हो गई। बीते दिन जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री के बीच चल रहे तनाव पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी।

मुंबई:  ड्रग एंगल ने पूरे बॉलीवुड में कोहराम मचा रखा है। यह सब सुशांत सिंह राजपूत के निधन से शुरु हुआ। इस मामले की जांच 3 अलग-अलग सरकारी एजेंसियां ईडी, सीबीआई और एनसीबी कर रही हैं। हर दिन अलग-अलग खुलासे हो रहे हैं। वहीं ड्रग  मामला सामने आते ही इंडस्ट्री कटखड़े में खड़ी हो गई। बीते दिन जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री के बीच चल रहे तनाव पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने बयान में बाॅलीवुड पर अपनी राय के लिए रवि किशन को खूब खरी-खोटी सुनाई। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने रवि को कहा, 'जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद करते हैं।' एक्ट्रेस के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भी तरह-तरह का रिएक्शन्स दे रहे हैं। वहीं अब 'महाभारत' अभिनेता मुकेश खन्ना ने जया बच्चन के बयान पर अपनी राय दी। इसके साथ ही मुकेश ने यह भी साफ किया कि नियम तोड़ने वालों पर जनता की नजर है। एक चैन्ल को दिए इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कहा- 'मैं आपको एक बात बताऊं, किसी ने बहुत ही सही कहा है।

Bollywood Tadka
 

बॉलीवुड गटर नहीं है, बॉलीवुड में जो गटर है, इससे ​​फर्क पड़ता है। कोई भी पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं बोल रहा लेकिन एक खराब मछली पूरे समुंद्र को खराब कर देगी। यदि आप इसे ढूंढना चाहते हैं तो आपको पूरा समुंद्र खोजना पड़ेगा। तभी आप इसे पकड़ सकते हैं। सवाल सिर्फ जांच है और गर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? मैं आपको बता दूं, थाली की बात नहीं हो रही है क्योंकि थाली नहीं छलनी हो गई है।

Bollywood Tadka

हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं लेकिन इस पर क्या परोसा जा रहा है।' जया बच्चन के बारे में बात करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि वो इतना शोर क्यों कर रही थीं। हम यह नहीं कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है। वे कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं। इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें सीबीआई, नारकोटिक्स की जांच की आवश्यकता है। आप विरोध क्यों कर रहे हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठें और उनके निर्देश की प्रतीक्षा करें। आप क्यों शोर कर रहे हैं?


mukesh khannaangryjaya bachchanstatmentdrug in bollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...