main page

धूम्रपान के प्रचार को लेकर मुकेश खन्ना ने अजय और शाहरुख को लिया आड़े हाथ, बोले 'कभी खुद खाकर देखा है?

31 December, 2020 10:43:00 AM

''महाभारत'' और ''शक्तिमान'' फेम मुकेश खन्ना अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर आए दिन अपने ट्विट्स के जरिए किसी न किसी को आड़े हाथ लेते रहते हैं और उन पर जमकर तंज कसते हैं। अब हाल ही में मुकेश ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और अजय देवगन को लेकर पोस्ट शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'महाभारत' और 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर आए दिन अपने ट्विट्स के जरिए किसी न किसी को आड़े हाथ लेते रहते हैं और उन पर जमकर तंज कसते हैं। अब हाल ही में मुकेश ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और अजय देवगन को लेकर पोस्ट शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, मुकेश खन्ना ने तंबाकू और स्मोकिंग विज्ञापन को लेकर देवगन और शाहरुख खान पर ट्वीट के जरिए तंज कसा। ये पोस्ट मुकेश खन्ना के बिना वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिसमें उन्होंने अजय देवगन के साथ अपनी एक फोटो शेयर की। जिस पर लिखा था 'कभी खुद खाकर देखा है?'

Bollywood Tadka


इसके साथ ही कैप्शन में एक्टर ने लिखा, "बोलो ज़ुबान केसरी , ऊँचे लोगों की पसंद , मैं यूं ही नहीं बन जाता, आई एम द मेन ऑफ ऑल सीजन। क्या है ये सब? लोगों को भ्रमित करने का ख़तरनाक रास्ता। हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार। कोई नहीं रोकता इसे, ना खाने वाला, ना प्रचारक, ना ही सरकार। किसके बाप का क्या जाता है।”

Bollywood Tadka


इसके साथ ही अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''पैसों की ख़ातिर ! वो तो भरा पड़ा है उनके खातों में कि वो इनका सेवन करते हैं, उन्हें सेहत या ज़ुबान के लिए अच्छा मानते हैं! मुझे नहीं मालूम। इसका जवाब हर उस स्टार को देना होगा जो खुलेआम इन हानिकारक प्रॉडक्ट्स की महिमा मंडन करते हैं। गुणगान गाते हैं।''
इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें वो ध्रूमपान और  तंबाकू के खतरनाक प्रभाव के बारे में बताते हैं। साथ ही सरकार और उसके राजस्व को लेकर भी अपनी राय रखी।

Bollywood Tadka


वहीं शाहरुख खान को लेकर मुकेश खन्ना ने कहा कि कोई गांव में बैठ बच्चा अगर शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार को सिगरेट पीता देखेगा तो वह इसे अच्छी बात समझेगा। स्टार्स को अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए।

Bollywood Tadka


वह इस वीडियो में ये भी कहते हैं कि छोटे स्टार्स अगर पैसों के लिए ऐसा करते हैं तो समझ आता है। लेकिन बड़े सितारों को ऐसे विज्ञापन करने की क्या जरुरत है।


Mukesh KhannafuriousAjay devganShahrukh khanpromotingsmokingTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...