main page

'कैसे एक हंसते खेलते चेहरे ने जान ले ली..वैशाली ठक्कर की मौत से गुस्से में मुकेश खन्ना, पूछा- इंडस्ट्री ने सुसाइड का दौर कब रूकेगा

Updated 20 October, 2022 04:37:14 PM

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 30 साल की उम्र में वैशाली की मौत की खबर से सभी के होश उड़ गए। टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए। वैशाली की मौत से दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना काफी गुस्से में हैं और उन्होंने लगातार बढ़ रहे एक्टर्स के सुसाइड केसेज पर बात की खुलकर बात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 30 साल की उम्र में वैशाली की मौत की खबर से सभी के होश उड़ गए। टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए। वैशाली की मौत से दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना काफी गुस्से में हैं और उन्होंने लगातार बढ़ रहे एक्टर्स के सुसाइड केसेज पर बात की खुलकर बात की।

 

मुकेश खन्ना ने हाल ही में यूट्यूब वीडियो में बताया कि कैसे सालों से इंडस्ट्री में ये सब होता आ रहा है। ग्लैमर वर्ल्ड के पीछे लोगों की जिंदगी का सच कुछ और है। कोई काम ना मिलने से परेशान है तो कई लोग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर डिप्रेशन में हैं।

 


वैशाली ठक्कर की मौत पर हैरानी जताते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कैसे एक हंसते मुस्कुराते चेहरे ने अपनी जान ले ली। उन्होंने कहा, इंडस्ट्री में कुछ लोग काफी सेंसिटिव होते हैं। 29 साल क्या होते हैं। वैशाली ने अभी जिंदगी शुरू भी नहीं की थी। इतनी अच्छी जिंदगी भगवान ने दी है। एक इमोशनल झटके में आकर पंखे से खुद को लटका लेते हो। वैशाली सेट पर सबको हंसाती थी। कैसे वो आत्महत्या कर सकती थी। हर आदमी सोचता होगा ये कितनी खुशमिजाज लड़की है। इंडस्ट्री में पिछले 3 सालों में कईयों ने आत्महत्या की। लोग कुछ दिन हैरानी जताते हैं, शोक मनाते हैं। फिर क्या करते हैं? मुझे शिकायत है आत्महत्या का दौर कब इंडस्ट्री में रूकेगा।किसी ने इसे रोकने की कोशिश नहीं की। दिक्कत ये है कि सुसाइड चलते रहेंगे, लेकिन हैरानी के बाद आप क्या करते हो।

 

सुसाइड मामलों पर नकेल कसने के लिए मुकेश खन्ना ने कहा- आप लोगों को आगे बढ़कर एक बहुत बड़ी संस्था बनानी चाहिए, जिसके अंदर मनोचिकित्सक को अपॉइंट करना चाहिए। जहां कोई भी एक्टर जो डिप्रेशन में हो या खुद को अकेला पाए, वो वहां जाकर फ्री में अपना इलाज कराए, मन की बात करे। आप डॉक्टरों से मिलिए। एक 2 घंटे की बात सुसाइड के द्वार पर खड़े इंसान को बचा सकती है। इंडस्ट्री को इस बारे में सोचना चाहिए।


 

Content Writer: suman prajapati

Mukesh KhannafuriousVaishali TakkardeathraisesquestionsindustryBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...