main page

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भेजा समन, इस मामले में दर्ज कराएंगे बयान

07 January, 2021 04:42:28 PM

लोगों को अपनी जबरदस्त कॉमेडी से हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा इस बार खुद कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बयान दर्ज करने के लिए उन्हें समन भेजा है। कपिल को ये समन कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया की डीसी डिज़ाइन चीटिंग मामले में भेजा गया है। ऐसे में आज कपिल शर्मा क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लोगों को अपनी जबरदस्त कॉमेडी से हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा इस बार खुद कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बयान दर्ज करने के लिए उन्हें समन भेजा है। कपिल को ये समन कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया की डीसी डिज़ाइन चीटिंग मामले में भेजा गया है। ऐसे में आज कपिल शर्मा क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकते हैं।

Bollywood Tadka


पुलिस के अनुसार, कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। अब उन्हें गवाह के रूप में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है। ऐसे में कपिल सेकार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के कथित धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले में पूछताछ की जाएगी।

Bollywood Tadka


बता दें बीते साल 28 दिसंबर को डीसी डिजाइन के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है। उनके खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

दिलीप छाबड़िया भारत के नामचीन कार डिजाइनर में से एक हैं। उन्होंने ही भारत की पहली स्पोर्ट्स कार डिजाइन की थी। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई फिल्मी हस्तियों की कारें डिजाइन की हैं। कपिल के पास भी दिलीप द्वारा डिजाइन की हुई वैनिटी वैन है। 


 


Mumbai crime branchsummonscomedianKapil SharmaDesigner Dilip Chhabria caseTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...