main page

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, एक्ट्रेस से करता था एकतरफा प्यार

Updated 25 July, 2022 04:29:29 PM

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हाल ही में जान से मारने धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद विक्की ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। धमकी देने वाले शख्स का नाम मनविंदर सिंह बताया जा रहा है।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हाल ही में जान से मारने धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद विक्की ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। धमकी देने वाले शख्स का नाम मनविंदर सिंह बताया जा रहा है।

Bollywood Tadka
पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स मनविंदर को कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। मनविंदर मुंबई में एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और फिल्मों में काम पाने की कोशिश कर रहा है। मनविंदर ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि वह कैटरीना कैफ से एकतरफा प्यार करता है। वह फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर कैटरीना को धमकी दिया करता था। मनविंदर ने मीडिया अकाउंट पर कैटरीना को अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड बताया था। मनविंदर ने यहां खुद के साथ कैटरीना की मॉर्फ्ड फोटो भी लगा रखी थी।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की ने मुंबई पुलिस में शिकायद दर्ज की थी कि एक व्यक्ति उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा है। यहां तक तो सबकुछ ठीक था लेकिन अब यह शख्स एक्ट्रेस और उनके पति को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद विक्की कौशल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तेजी से मामले की जांच करते हुए मनविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और आईपीसी की धारा 506 (2) और 354 (डी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Content Writer: Parminder Kaur

mumbai policearrestpersondeath threatkatrina kaifvicky kaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...