main page

Viral Video:मुंबई पुलिस का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, कहा ऊपर से है प्रेशर, केस में शामिल हैं कई नामी हस्तियां

09 August, 2020 03:06:49 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले कई वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो शेयर की जो एख बार फिर मुंबई पुलिस पर कई सवाल उठा रही है। इस वीडियो में एक शख्स दिख रहा है हालांकि उनके चेहरे को छुपाया है। ये शख्स ये दावा कर रहा है कि वह मुंबई पुलिस का आदमी है और उसने ये वीडियो लोगों को मोटिवेट करने के लिए बनाया है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले कई वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो शेयर की जो एख बार फिर मुंबई पुलिस पर कई सवाल उठा रही है। इस वीडियो में एक शख्स दिख रहा है हालांकि उनके चेहरे को छुपाया है। ये शख्स ये दावा कर रहा है कि वह मुंबई पुलिस का आदमी है और उसने ये वीडियो लोगों को मोटिवेट करने के लिए बनाया है।

Bollywood Tadka

शख्स कहता है कि उसे अपनी पहचान छुपानी होगी अगर उसने ऐसा नहीं किया तो उसकी जाॅब और फैमिली दोनों मुश्किल में आ जएगी। वायरल हुए इस वीडियो में शख्स कहता है-मुंबई पुलिस बुरी नहीं है लेकिन उन पर बाॅलीवुड और राजनीति से जुड़े कुछ लोगों का दबाव है। वीडियो में खुद को मुंबई पुलिस बताने वाला शख्स दावा करता है सुशांत सिंह ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसका मर्डर हुआ है।

Bollywood Tadka

इसमें कई बड़े लोग शामिल हैयही कारण है कि मुंबई पुलिस दबाव में हैं। शख्स कहता है सुशांत केस का मुख्य आरोपी सूरज पंचोली है। इसके अलावा भी वह कई बातें कहता है। खैर अब ये वायरल वीडियो सची है या झूठी या यह कोई है जो सिर्फ ध्यान हटाने की कोशिश कर रहा है?

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के पिता ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्द कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे। उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था।  उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं। इसके अलावा सीबीआई ने भी रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।


mumbai policeemployeebollywood starspoliticianssushant singh rajputcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...