main page

शिल्‍पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, लगा 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

Updated 23 January, 2019 02:52:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को लेकर एक बड़ी खबर सामे आई है। खबरों की मानें तो शिल्पा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने शिकायत दर्ज करवाई है। यह आरोप परहद आमरा नाम के बिजनेसमैन ने लगाया है।

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो शिल्पा, शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने शिकायत दर्ज करवाई है। यह आरोप परहद आमरा नाम के बिजनेसमैन ने लगाया है।

Bollywood Tadka,शिल्‍पा शेट्टी इमेज, शमिता शेट्टी इमेज, सुनंदा शेट्टी इमेज, सुरेन्द्र शेट्टी इमेज

परहद का का आरोप है कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेन्द्र शेट्टी ने उनसे 21 लाख रुपए का लोन लिया था। शिल्पा के पिता ने साल 2015 में अपने बिजनेस के लिए परहद से उधार लिए थे। यह पैसा सुरेंद्र शेट्टी को 2017 में चुकाना था लेकिन उन्होंने नहीं चुकाया। इस संबंध में आमरा ने पुलिस में शिकायत की। वहीं अब यह मामला अंधेरी कोर्ट में पहुंच गया। जुहू पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। हालांकि इस मामले पर शिल्‍पा की तरफ से कोई बयान अभी कर नहीं आया है।

Bollywood Tadka,शिल्‍पा शेट्टी इमेज, शमिता शेट्टी इमेज, सुनंदा शेट्टी इमेज, सुरेन्द्र शेट्टी इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'Super Dancer 3' की जज की भूमिका निभा रही हैं। इस शो में उनके अलावा फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु और कोरियॉग्रफर गीता कपूर भी हैं। 
 

: Smita Sharma

mumbai policefile caseagainstshilpa shetty hindi newssurendra shetty hindi newsshamita shetty hindi newsSunanda Shetty hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...