main page

बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे सैफ अली खान के जीजा कुणाल खेमू , ट्र‍ैफिक पुलिस ने तुरंत काटा चालान

22 March, 2018 10:41:06 AM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के जीजा और एक्टर कुणाल खेमू पर कानून तोड़ने के जुर्म में 500 रुपये का जुर्माना लगा है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें उनका चालान काटा गया। अनिल कश्‍‍‍‍यप नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्व‍िटर पर मुंबई पुलिस को कुणाल की कुछ तस्‍वीरों के साथ टैग किया था। इन तस्‍वीरों में कुणाल खेमू बिना हेलमेट के बाइक चलाते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के जीजा और एक्टर कुणाल खेमू पर कानून तोड़ने के जुर्म में 500 रुपये का जुर्माना लगा है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें उनका चालान काटा गया।

Bollywood Tadka

अनिल कश्‍‍‍‍यप नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्व‍िटर पर मुंबई पुलिस को कुणाल की कुछ तस्‍वीरों के साथ टैग किया था। इन तस्‍वीरों में कुणाल खेमू बिना हेलमेट के बाइक चलाते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चलाने के जुर्म में मुंबई ट्र‍ैफिक पुलिस ने कुणाल खेमू को 500 रुपये का ई-चालान भेज दिया है। यह चालान मिलते ही कुणाल को अपनी गलती का एहसास भी हो गया और उन्‍होंने तुरंत सोशल साइट पर माफी भी मांगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस यूजर ने ट्रैफिक पुलिस से कहा कि कुणाल खेमू चालान के हकदार हैं। पुलिस ने भी रिएक्‍ट करने में देरी नहीं लगाई और तुरंत कुणाल को 500 रुपये का ई-चालान भेज दिया।
 


kunal khemusaif ali khanmumbai policee challan
loading...