main page

SSR Case: मीडिया से डरे आदित्य चोपड़ा! बांद्रा नहीं घर से पास वाले स्टेशन में दर्ज करवाया बयान

18 July, 2020 04:09:49 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को लेकर अब हर कोई सीबीआई जांच की मांग की कर रहा है। इसके बाद मुंबई पुलिस पर इसे लेकर दबाव बढ़ता ही जा रहा है। इसी के चलते शनिवार यानि 18 जुलाई को यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लगभग 4 घ

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को लेकर अब हर कोई सीबीआई जांच की मांग की कर रहा है। इसके बाद मुंबई पुलिस पर इसे लेकर दबाव बढ़ता ही जा रहा है। इसी के चलते शनिवार यानि 18 जुलाई को यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लगभग 4 घंटे तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka

 मीडिया से बचने के लिए बांद्रा नहीं वर्सोवा पुलिस स्टेशन दर्ज करवाया बयान

नवभारत टाइम्स डॉट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा से यह पूछताछ मीडिया से बचने के लिए बांद्रा के बजाय वर्सोवा पुलिस स्टेशन में की गई जो उनके बंगले से कुछ ही दूरी पर है। बताया जा रहा है कि सुबह 9 बजे आदित्य वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे।

Bollywood Tadka

4 घंटे चला सवाल-जवाब का सिलसिला

सुशांत सुसाइड मामले में आदित्य चोपड़ा से घंटे तक पुलिस ने सवाल-जवाब किए।  बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में आदित्य से उनकी कंपनी का सुशांत के साथ कॉन्ट्रैक्ट और सुशांत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में भी पूछताछ की गई है। कुछ समय पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने बताया था कि सुशांत ने खुद तो YRF संग अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया ही था, साथ ही उन्होंने रिया को भी ऐसा करने के लिए कहा था। ऐसे में अब पुलिस ने क्या आदित्य से इस सिलसिले में पूछताछ की है या नहीं ये देखने वाली बात होगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि डायरेक्टर शेखर कपूर भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'पानी' बनाने वाले थे। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा का प्रॉडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स प्रड्यूस करने वाला था लेकिन बाद में यह फिल्म नहीं बन सकी। शेखर कपूर ने बताया था कि इस फिल्म के लिए सुशांत ने लगभग 11 महीने तक कड़ी मेहनत की थी लेकिन फिल्म बंद होने के बाद वह काफी निराश थे। इसके अलावा यह भी आरोप लगे हैं कि कथित तौर पर आदित्य चोपड़ा की कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट के चलते सुशांत के हाथों से कई बड़ी फिल्में निकल गई थीं।
 


mumbai policerecordedaditya choprastatementsushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...