FacebookTwitterg+Mail

#MeToo: तनुश्री-नाना विवाद में एक्ट्रेस डेजी शाह को पुलिस ने भेजा समन

mumbai police sent summon to daisy shah
28 November, 2018 10:24:27 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर यौण उतपीड़न के आरोप लगाए थे। अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक्ट्रेस डेजी शाह को समन भेजा है। इस मामले में अब मुंबई पुलिस डेजी शाह से भी पूछताछ भी कर सकती है। बताया जा रहा है कि अगले 2-3 दिन में डेजी मुंबई पुलिस की जांच में सहयोग देने पहुंच सकती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि जब तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाए उस दौरान एक्ट्रेस डेजी शाह भी खुलकर इस मामले में सामने आईं थी। साल 2008 में घटना के वक्त डेजी शाह भी फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर मौजूद थी और वो ही तनुश्री को डांस स्टेप्स सिखा रही थी। उस दिन को याद करते हुए डेजी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उस दिन सेट पर तनुश्री का मूड अचानक खराब हो गया था।

 

PunjabKesari


डेजी शाह ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा था, ''फिल्म के सेट पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर का कोई खास रोल होता नहीं है, हमें बस आर्टिस्ट को डांस स्टेप लिखाने के लिए कहा जाता है। मैंने तनुश्री के साथ तीन तक उस गाने की प्रैक्टिस की थी। शुरुआत के दो दिन तो सब कुछ एकदम ठीक चला लेकिन तीसरे दिन कुछ हुआ, अब क्या हुआ ये तो मुझे नहीं पता और न मैं इस बारे में कुछ कह सकती हूं। लेकिन एक महिला होने के नाते मैं ये जरूर कह सकती हूं कि अगर तनुश्री के साथ कुछ गलत हुआ है तो मैं पूरी तरह उसके साथ हूं।''

 

नाना पाटेकर के खिलाफ केस दर्ज

 

तनुश्री की शिकायत पर मुंबई के ओशिवरा थाने की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जिन चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है उनमें अभिनेता नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग का नाम शामिल है। इन चारों पर छेड़छाड़ की धारा 354 और महिला के सम्मान को चोट पहुंचाने के लिए धारा 509 के तहत FIR दर्ज हुई है।
 


mumbai police summon daisy shah tanushree dutta nana pateker case
loading...