main page

मुंबई पुलिस ने कंगना और रंगोली को भेजा समन तो एक्ट्रेस ने कसा तंज, बोलीं 'महाराष्ट्र के पप्पू...बहुत याद आती है क-क-क कंगना..कोई बात नहीं'

22 October, 2020 11:09:12 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल में भाई की शादी को एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को खुद से जुड़े अपडेट दे रही है। इसी बीच बीते दिन मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को नोटिस जारी किया है और    उन्हें अपने बयान दर्ज कराने के लिए कहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल में भाई की शादी को एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को खुद से जुड़े अपडेट दे रही है। इसी बीच बीते दिन मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को नोटिस जारी किया है और उन्हें अपने बयान दर्ज कराने के लिए कहा है। इसके लिए दोनों बहनों को अगले हफ्ते पेश होने को कहा गया है। अब हाल ही में मुंबई पुलिस के समन पर कंगना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्वीट के जरिए अपनी बात कही है। 

Bollywood Tadka


कंगना ने ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, "जुनूनी पेंगुइन सेना..महाराष्ट्र के पप्पू प्रो...बहुत याद आ रही है क-क-क-क-कंगना...कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।"

Bollywood Tadka


दोनों के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्‍टेशन में 124ए (राजद्राेह), 295ए और 153ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। बता दें, बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे।

Bollywood Tadka


बता दें कंगना और रंगोली के खिलाफ 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। एफआईआर के बाद मुंबई पुलिस ने पूछताछ ने दोनों बहनों को अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया है। 

Bollywood Tadka


समन भेजे जाने को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों बहनों पर आपत्तिजनक टिप्पणी और कलाकारों की भावनाओं को आहत करने का आरोप है। 

Bollywood Tadka


याचिकाकर्ता वकील साहिल अशरफ अली सैयद ने बांद्रा कोर्ट में दायर एक अर्जी में आरोप लगाया है- कंगना रनोट पिछले कुछ महीनों से लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताकर इसका अपमान कर रही हैं। वो अपने ट्विटर और इंटरव्यू के जरिए हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच फूट डाल रही हैं। उन्होंने बहुत ही आपत्तिजनक ट्वीट किए हैं, जो न सिर्फ धार्मिक भावनाओं को, बल्कि इंडस्ट्री के कई कलीग्स की भावनाओं को भी आहत करते हैं।




 

 

 

  

 


Mumbai PolicesummonedKangana ranautRangoliBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...